Friday, September 20, 2024

अरविंद केजरीवाल बोले- हरियाणा में AAP बनेगी किंगमेकर:मुझे जेल भेज MLA खरीदने चाहे; दिल्ली वाले दोबारा जिताएंगे तो ही CM कुर्सी पर बैठूंगा

अरविंद केजरीवाल ने हाल ही में हरियाणा में आम आदमी पार्टी (AAP) की संभावनाओं के बारे में बात की, जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी किंगमेकर बन सकती है। उन्होंने जोर देकर कहा कि AAP हरियाणा में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने के लिए तैयार है और चुनावों में सफलता की उम्मीद कर रही है।

केजरीवाल ने यह भी कहा कि यदि किसी ने उन्हें जेल भेजने की कोशिश की, तो वे इससे डरेंगे नहीं। उनका यह बयान राजनीतिक प्रतिकूलताओं का सामना करने के उनके साहस को दर्शाता है। उन्होंने दिल्ली के लोगों से अपील की कि अगर वे उन्हें फिर से जीत दिलाते हैं, तो वे मुख्यमंत्री की कुर्सी पर वापस लौट सकेंगे और अपनी योजनाओं को लागू कर सकेंगे।

यह बयान इस बात को रेखांकित करता है कि केजरीवाल हरियाणा में AAP की स्थिति को मजबूत करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और दिल्ली के चुनावों के परिणामों पर उनका ध्यान केंद्रित है। उनका यह विश्वास है कि दिल्ली के मतदाता फिर से उन्हें समर्थन देंगे, जो उनकी राजनीतिक यात्रा के लिए महत्वपूर्ण होगा।

इस प्रकार, केजरीवाल का यह बयान हरियाणा में आगामी चुनावों के संदर्भ में उनकी रणनीति और विश्वास को स्पष्ट करता है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights