Saturday, September 21, 2024

कांग्रेस ने तो बीरेंद्र सिंह को लात मारकर बाहर निकाल दिया था

अनिल विज का दावा

चंडीगढ़, 21 अगस्त – हरियाणा के पूर्व गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने  जोरदार दावा किया कि आगामी चुनावों में कांग्रेस सरकार बनाने में विफल रहेगी और भाजपा पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएगी। विज ने यह बयान एक प्रेस वार्ता के दौरान दिया, जहां उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता चौधरी बीरेंद्र सिंह पर भी निशाना साधा।

बीरेंद्र सिंह पर विज का पलटवार

अनिल विज ने बीरेंद्र सिंह के हालिया बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की, जिसमें सिंह ने कहा था कि भाजपा का उन पर कोई एहसान नहीं है। विज ने पलटवार करते हुए कहा, “कांग्रेस ने तो बीरेंद्र सिंह को लात मारकर बाहर निकाल दिया था, और इन्हें भाजपा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सम्मान दिया। मोदी जी ने इन्हें केंद्र में मंत्री और इनकी पत्नी को विधायक बनाया। अब इन्हें ऐसी बातें करते हुए शर्म आनी चाहिए।”

बीरेंद्र सिंह की कांग्रेस में कोई हैसियत होती, तो वे पार्टी क्यों छोड़ते

विज ने कहा कि यदि बीरेंद्र सिंह की कांग्रेस में कोई हैसियत होती, तो वे पार्टी क्यों छोड़ते। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि बीरेंद्र सिंह का भाजपा में प्रवेश उनके लिए फायदेमंद रहा, और अब उनकी ओर से भाजपा के खिलाफ बयान देना अस्वीकार्य है।

भाजपा की सरकार बनेगी बहुमत से: अनिल विज

कांग्रेस नेता जेपी दलाल के बयान कि अगर कांग्रेस की सरकार बनती है, तो भाजपा उसे छह महीने के भीतर गिरा देगी, के जवाब में अनिल विज ने आत्मविश्वास के साथ कहा, “कांग्रेस की सरकार नहीं, भाजपा की सरकार बहुमत से बनेगी, और यह मेरा दावा है।”

विज ने भाजपा के आगामी चुनावों में विजयी होने का विश्वास व्यक्त किया और जोर दिया कि भाजपा की विचारधारा और संगठनात्मक ताकत के सामने कांग्रेस टिक नहीं पाएगी।

आरएसएस और भाजपा के बीच मजबूत सामंजस्य

आरएसएस और भाजपा के बीच खींचतान के सवाल पर विज ने कहा, “मैंने 40-50 साल से संगठन में काम किया है और आज तक कोई खींचतान नहीं देखी। यह विरोधियों की फैलाई गई अफवाहें हैं। आरएसएस और भाजपा के बीच हमेशा सामंजस्य रहा है और रहेगा, क्योंकि हम विचारधारा के तहत काम करते हैं।”

निष्कर्ष

अनिल विज के बयान भाजपा के प्रति उनके अडिग विश्वास और कांग्रेस पर तीखे हमले को दर्शाते हैं। उनके इस आत्मविश्वास भरे बयान ने राजनीतिक हलकों में नई चर्चा को जन्म दिया है। आगामी चुनावों में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या भाजपा विज की भविष्यवाणी के अनुसार बहुमत से सरकार बनाने में सफल होती है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights