Sunday, September 22, 2024

खुद के कामों का हिसाब देने की बजाए कांग्रेस के काम गिनवाकर वोट मांग रही बीजेपी: हुड्डा

अपराधियों पर कार्रंवाई करने की बजाय, बीजेपी ने सारी पुलिस को लगाया किसानों के पीछे : उदयभान
सिरसा, 27 जुलाई। हरियाणाा के पूर्वं मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कहना है कि 10 साल से सत्ता में बैठी बीजेपी के पास गिनवाने लायक एक भी काम नहीं है। इसलिए अपने कामों का हिसाब देने की बजाए बीजेपी के मुख्यंमत्री अपनी रैलियों में कांग्रेस के काम गिनवा रहे हैं। जब लोगों ने इस झूठ को पकड़ लिया तो अब सरकार अधिकारियों पर कार्रवाई कर अपनी खीज निकाल रही है। जबकि सच्चाई ये है कि पूरे कार्यकाल में बीजेपी ने कांग्रेस सरकार के दौरान मंजूर हुई और निमार्णाधीन योजनाओं का फ ीता काटने के अलावा कोई काम नहीं किया। इसीलिए आज तक बीजेपी ने ‘हरियाणा मांगे हिसाबÓ चार्जशीट में पूछे गए सवालों का जवाब नहीं दिया।

10 साल में भाजपा ने जनता को भय, भ्रष्टाचार, अपराध, नशा, बेरोजगारी और महंगाई के अलावा कुछ नहीं दिया।
भूपेंद्र सिंह हुड्डा  सिरसा में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचे थे। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान भी उनके साथ मौजूद रहे। दोनों नेताओं का यहां पहुंचने पर कार्यकताओं ने जोरदार स्वागत किया। हुड्डा और उदयभान ने लोकसभा चुनाव में कुमारी सैलजा को बड़े अंतर से जितवाने के लिए सिरसा की जनता का आभार जताया और पूरी ताकत के साथ पार्टी के लिए काम करने वाले कार्यकर्तांओं की जमकर सराहना की।

अत्याचार, किसान-कर्मंचारी-सरपंच-सफाई कर्मीं समेत हर वर्गं पर हुए लाठीचार्जं
इस मौके पर हुड्डा ने कहा कि 10 साल में भाजपा ने जनता को भय, भ्रष्टाचार, अपराध, नशा, बेरोजगारी और महंगाई के अलावा कुछ नहीं दिया। इसलिए आने वाले विधानसभा चुनाव में जनता को बीजेपी से 750 किसानों की शहादत, पहलवान बेटियों पर हुए अत्याचार, किसान-कर्मंचारी-सरपंच-सफाई कर्मीं समेत हर वर्गं पर हुए लाठीचार्जं, युवाओं के साथ हुए भर्तीं घोटालों, महिला व दलितों से हुई वारदातों, व्यापारी को मिली फिरौती की धमकियों और गरीब मजदूरों पर पड़ी महंगाई व मंदी की मार का बदला लेना है। लोकसभा के नतीजों से भी स्पष्ट हो गया है कि प्रदेश से बीजेपी की विदाई तय है और कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। इसलिए पार्टीं अभी से प्रदेश की जनता के बीच अपनी योजनाओं का रोडमैप लेकर पहुंच रही है।
अपने संबोधन में कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने सम्मेलन में मौजूद कांग्रेसजनों से आह्वान करते हुए कहा कि अगले 3 महीने किसी को भी घर नहीं बैठना है। अगर जनहित करने वाली एक मजबूत सरकार बनानी है तो हर दिन जनता के बीच रहना होगा। उनके मुद्दों और समस्याओं को नजदीक से समझना होगा और उन्हें कांग्रेस की नीतियों के बारे में बताना होगा। तभी सरकार बनने पर कांग्रेस लोगों की समस्याओं का समाधान कर पाएगी। सम्म्ेालन में वरिष्ठ कांग्रेस नेता डा. केवी सिंह,पूर्व सांसद सुशील इंदौरा,विधायक अमित सिहाग,राजकुमार शर्मा,अमीर चावला,

किसान को पंजाब बॉर्डर पर दीवार खड़ी करके रोका जा रहा है
चौधरी उदयभान ने कहा कि कानून व्यवस्था की खराब स्थिति के चलते प्रदेश में रोज 3-4 मर्डर और रोज 4-5 रेप की वारदातें होती हैं। व्यापारियों से लगातर फिरौतियां मांगी जा रही हैं। अपराधियों पर कार्रवाई करने की बजाए, सरकार ने सारी पुलिस को किसानों के पीछे लगा दिया है। किसान को पंजाब बॉर्डर पर दीवार खड़ी करके रोका जा रहा है। अगर वो दिल्ली की तरफ जाते हैं तो उनपर लाठी व गोलियां बरसाई जाती हैं और ड्रोन से हमले करवाए जाते हैं। किसानों के घावों पर नमक छिड़कते हुए बीजेपी ने ऐसे पुलिस अधिकारों को सम्मानित करने का फैसला लिया है, जिन्होंने किसानों पर अत्याचार के आदेश दिए। इसलिए बीजेपी की इन तमाम कारगुजारियों का बदला, जनता चुनाव में वोट की चोट से लेगी।
फोटो विवरण:26एस.आर.एस.03:-पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को तलवार भेंट कर सम्मानित करते कार्यकर्ता।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights