Saturday, September 21, 2024

जितना जेल में डालना है डालो डरने वालोंमें से नहीं, संजय सिंह

मीडिया कर्मियों से बातचीत

आंदोलन की कोख से जन्म लिया है  डरने वाले नहीं
हरियाणा।
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद तेज तर्रार नेता संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर राजनीतिक हमला बोलते हुए कहां की आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता नेता डरने वाले नहीं हैं क्योंकि आम आदमी पार्टी का जन्म आंदोलन की कोख से हुआ है जो आंदोलन से निकला है वह गीदड़ धमकी से नहीं डरते ।

 

 

 

मनीष सिसोदिया को जेल में  फिर मुझे जेल में डाला, संजय सिंह

उन्होंने कहा केंद्र कि भाजपा सरकार ने पहले मनीष सिसोदिया को जेल में भेजो फिर मुझे जेल में डाला और सत्येंद्र सबसे पहले जेल में डाला हमारी पार्टी के कार्यकर्ता ना झुकेंगे और ना ही डरेंगे चाहे भाजपा की सरकार कितने भी हथकंडे अपनाले मगर उनकी धमकी से डरने वाले नहीं है।
संजय सिंह हरियाणा में जनसभा के बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा पंजाब के बाद हरियाणा की बारी हैं और हरियाणा में आम आदमी पार्टी सरकार बनाएगी और चलाएगी जो हमारे कार्यकर्ताओं को डरने का प्रयास जेल में भेजने की धमकी दे रहे हैं उनसे कोई डरने वाला नहीं है।

भ्रष्टाचार तो भजपा लेकिन गिरफ्तारीआम आदमी पार्टी के नेताओं की
इस अवसर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने कहा भ्रष्टाचार तो भजपा लेकिन गिरफ्तारीआम आदमी पार्टी के नेताओं की हो रही है दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बगैर सबूत के जेल की सलाखों में डाला हुआ है कोई सबूत नहीं है उनके खिलाफ लेकिन राजनीतिक दिवेश के चलते उन्हें आज जेल में बंद किया हुआ है देश की जनता को सब पता है पुराने वाले समय में जो लोग अत्याचार कर रहे हैं उनका पाप का खड़ा जरूर फूटेगा।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने कहा हरियाणा में आम आदमी पार्टी सरकार बनाएगी और जल्द ही दिल्ली के मुख्यमंत्री जेल की सलाखों से बाहर आएंगे क्योंकि भगवान देख रहा है हमें अदालतों तो परविश्वास है जरूर न्याय मिलेगा।

पंजाब के मुख्यमंत्री भागवत मान के मंत्रिमंडल को हरियाणा चुनावों में

इनकी धमकियों कोई डरने वाल नहीं है
आम आदमी पार्टी के दोनों नेताओं ने हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर कहा उन्होंने सभी अपनी पार्टी के नेता मंत्री सांसद और पंजाब के मुख्यमंत्री भागवत मान के मंत्रिमंडल को हरियाणा चुनावों में रहने के लिए कहां गया है।
पंजाब के मुख्यमंत्री भागवत मान ने कहा हरियाणा सरकार आज हर मोर्चे पर विफल है सीबीआई और ईडी के द्वारा अधिकारी और नेताओं को डरायाजा रहा है उनको धमकाया जा रहा है उनके ठिकानोंपर छापामारी हो रही जिसके चलते डर के मारे हुए भाजपा में शामिल हो जाए और अधिकारी डर जाए और सरकार के विकास कार्यों को लेकर काम ने करें।
पंजाब के मुख्यमंत्री ने की आम आदमी पार्टी हमेशा संघर्ष करती रही है और करती रहेगी जब तक देश की जनता को न्याय नहीं मिलता तब तक उनका लक्ष्य संघर्ष का रहेगा। उन्होंने कहा अब कोई डरने वाला नहीं है जो डरते थे वह भाजपा में शामिल हो गए हैं।
उन्होंने कहा हमारी पार्टी के नेताओं को भी धमकाया जा रहा है डराया जा रहा है जेल में डालने की धमकीमिल रही है लेकिन इनकी धमकियों कोई डरने वाल नहीं है। हरियाणा में सरकार बनाएंगे भाजपा कोकार्ड फेंकेंगे।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights