Sunday, September 22, 2024

डबवाली: चुनावी प्रचार के बीच इनेलो उम्मीदवार आदित्य देवीलाल की तबीयत बिगड़ी, हनुमानगढ़ अस्पताल में चल रहा इलाज

चुनावी प्रचार के कारण उनकी सेहत पर असर पड़ा

डबवाली, 22 सितंबर: इनेलो (इंडियन नेशनल लोकदल) के उम्मीदवार आदित्य देवीलाल की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें देर रात संगरिया के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें हनुमानगढ़ रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि एक महीने से लगातार चल रहे चुनावी प्रचार के कारण उनकी सेहत पर असर पड़ा है।

स्वास्थ्य में अचानक गिरावट

आदित्य देवीलाल के भाई अनिरुद्ध देवीलाल ने जानकारी देते हुए बताया कि आदित्य की तबीयत अचानक खराब हुई, जिसके बाद परिवार ने उन्हें संगरिया अस्पताल ले जाने का फैसला किया। डॉक्टरों ने उनकी ईसीजी जांच की, जिसमें उनकी हार्टबीट अनियमित पाई गई। डॉक्टरों का मानना है कि लगातार चुनावी प्रचार और अनियमित जीवनशैली के कारण उनकी सेहत प्रभावित हुई है।

अल्ट्रासाउंड में पथरी की पुष्टि

ईसीजी के बाद की गई अल्ट्रासाउंड जांच में आदित्य की पेशाब नली में पथरी भी पाई गई है, जिसके चलते उनकी स्थिति और जटिल हो गई। फिलहाल उनका इलाज हनुमानगढ़ के अस्पताल में चल रहा है, और डॉक्टर उनकी हालत पर लगातार नजर बनाए हुए हैं। आदित्य के परिवार ने उनके स्वास्थ्य के बारे में चिंतित होते हुए कहा कि वह जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे और फिर से अपने चुनाव प्रचार अभियान में सक्रिय होंगे।

चुनावी प्रचार का प्रभाव

आदित्य देवीलाल पिछले एक महीने से लगातार चुनावी रैलियों और जनसभाओं में सक्रिय थे। दिन-रात की मेहनत और अनियमित खानपान के कारण उनकी सेहत पर गहरा असर पड़ा है। विशेषज्ञों के अनुसार, चुनावी उम्मीदवारों की दिनचर्या काफी थकाऊ होती है, जिससे कई बार स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं उत्पन्न हो जाती हैं।

परिवार की चिंता

आदित्य के भाई अनिरुद्ध देवीलाल ने बताया कि डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। उन्होंने कहा, “चुनावी प्रचार के चलते आदित्य की दिनचर्या काफी व्यस्त हो गई थी, जिससे उनकी सेहत पर असर पड़ा है। हमें उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे।”

देवीलाल की तबीयत बिगड़ने की खबर ने समर्थकों को चिंता में डाल दिया

चुनावी माहौल के बीच आदित्य देवीलाल की तबीयत बिगड़ने की खबर ने समर्थकों को चिंता में डाल दिया है। उनके समर्थक और परिवार उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। फिलहाल, हनुमानगढ़ के अस्पताल में उनका इलाज जारी है और डॉक्टर उनकी स्थिति पर निगरानी रख रहे हैं।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights