Sunday, September 22, 2024

‘तेलंगाना के लोग एक बीमारी हटाकर दूसरी को गले नहीं लगाएंगे’, PM मोदी ने कांग्रेस और KCR पर कसा तंज

‘तेलंगाना के लोग एक बीमारी हटाकर दूसरी को गले नहीं लगाएंगे’, PM मोदी ने कांग्रेस और KCR पर कसा तंज

तेलंगाना दौरे पर आए पीएम मोदी ने आज कांग्रेस और केसीआर की पार्टी पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा कि तेलंगाना के लोग KCR सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कमर कस चुके हैं। मोदी ने कहा कि तेलंगाना में अब भाजपा का आना तय है।

कांग्रेस को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा

महबुबाबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि कुछ लोग तेलंगाना में कांग्रेस को लेकर भ्रम भी फैला रहे हैं, लेकिन सच्चाई यही है कि तेलंगाना को बर्बाद करने में कांग्रेस और KCR बराबर के पापी हैं। इसलिए तेलंगाना के लोग एक बीमारी को हटाकर दूसरी बीमारी को प्रवेश नहीं दे सकते।

पीएम ने कहा कि भाजपा को आशीर्वाद देने के लिए आपका भारी संख्या में आना यह दर्शाता है कि तेलंगाना एक नया इतिहास रचने जा रहा है।

कांग्रेस और केसीआर दोनों पापी

पीएम ने कहा कि मुझे एहसास हो गया है कि तेलंगाना के लोगों ने केसीआर सरकार को उखाड़ फेंकने के लिए कमर कस ली है। कांग्रेस और केसीआर दोनों पापी हैं, वे दोनों तेलंगाना राज्य को बर्बाद कर रहे हैं।

KCR ने मुझसे किया था अनुरोधः मोदी

पीएम ने कहा कि KCR को भाजपा की बढ़ती हुई ताकत का पहले ही एहसास हो गया था। उन्होंने कहा कि लबें समय से केसीआर इस कोशिश में थे कि किसी तरह भाजपा से दोस्ती कर लें। जब वो एक बार दिल्ली आए थे, तो मुझसे मिलकर भी केसीआर ने यही रिक्वेस्ट की थी, लेकिन भाजपा तेलंगाना के लोगों की इच्छा के खिलाफ कोई भी काम नहीं कर सकती।

पीएम ने कहा कि भाजपा ने केसीआर को मना किया है, तब से BRS बौखलाई हुई है और मुझे गाली देने का कोई मौका नहीं छोड़ रही।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights