Sunday, September 22, 2024

दो दिन के दौरे के दौरान ममता बनर्जी किन-किन नेताओं से मुलाकात करेंगी

सरकार पर प्रहार किया

देश की राष्ट्रपति से भी समय मांगा

दिल्ली ।  पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता बनर्जी देश की राजधानी दिल्ली में अपने सांसदों के साथ मुलाकात करेंगे और राजनीतिक विषय पर चर्चा करेंगे । उक्त जानकारी टीएमसी सांसद सुदीप बंदोपाध्याय ने दी।
ममता बनर्जी दिल्ली में जहां अपने पार्टी के सांसदों के साथ बैठक करेंगे वही पश्चिम बंगाल के विकास के लिए केंद्र सरकार से धनराशि की भी मांग करेंगे।  सूत्र बताते हैं कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी केंद्र में कई बड़े मंत्रियों मुलाकात कर सकती है और देश की राष्ट्रपति से भी समय मांगा हुआ है ममता बनर्जी 2 दिन तक लगातार दिल्ली के दौरे पर है और दिल्ली में रहेंगी।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी केंद्र में कई बड़े मंत्रियों मुलाकात कर सकती
यहभी जानकारी आ रही है हरियाणा से कुछ राजनीतिक नेता ममता बनर्जी से दिल्ली में मुलाकात कर सकते हैं क्योंकि हरियाणा में 3 महीने बाद विधानसभा चुनाव है और और दिल्ली के आसपास पश्चिम बंगाल के सैकड़ो परिवार रोजगार के के लिए गुरुग्राम में बसे हुए हैं।

ममता बनर्जी हमेशा भाजपा के निशाने पर रही है
राजनीतिक तर पर देखा जाए तो ममता हमेशा भाजपा के निशाने पर और उन पर राजनीतिक तौर पर अनेक आरोप लगे हैं जिसमें हिंदू-मुसलमान को लेकर भाजपा ने पश्चिम बंगाल में वहां की सरकार पर प्रहार किया वहीं ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल में अपने राजनीतिक धुर विरोधीयों पर हमला करती रही है केंद्र कि भाजपा हमेशा ममता बनर्जी को हिंदू विरोधी बताती है मगर वही ममता बनर्जी अपने दम पर बंगाल में अपने राजनीति विरोधियों को धरसही कर रही है।
अब देखना यह है कि केंद्र में दो दिन के दौरे के दौरान ममता बनर्जी किन-किन नेताओं से मुलाकात करेंगी और अपने सांसदों को कौन से राजनीतिक गुरु सिखाएंगे। टीएमसी के सभी सांसदों ने अपनी नेता के दिल्ली दौरे के लिए सभी तैयारीयां कर ली हैं।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights