Saturday, September 21, 2024

भाजपा को एक और बड़ा झटका दलित नेता सुमेर तंवर ने पार्टी से दिया इस्तीफा

गुरुग्राम में भाजपा को एक और बड़ा झटका दलित नेता सुमेर तंवर ने पार्टी से दिया इस्तीफा केंद्रीय मंत्री इंद्रजीत पर जमकर बरसे । भाजपा के दलित समाज के बड़े नेता सुमेर तंवर ने केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और जमकर प्रहार किया और भाजपा से इस्तीफा दे दिया।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सेवा पिछले 32 सालों से कर रहा हूं लेकिन भाजपा को अपने कार्यकर्ताओं की कदर नहीं है और केंद्रीय राज्य मंत्री राव इंद्रजीत सिंह यह कहते हैं उनकी जीत भाजपा के कार्यकर्ताओं के बल पर नहीं हुई बल्कि उनके समर्थकों की वजह से हुई है शायद यह भूल गए इंद्रजीत के जिस पार्टी में वह है उसे पार्टी के कार्यकर्ताओं में कितना दाम है और राव ने हमेशा उसे पार्टी को कमजोर करने का काम किया है जिस पार्टी ने उन्हें बड़े पदों पर भेजो कभी वह कांग्रेस के नहीं हुए कांग्रेस सरकार में भी वह कार्यकर्ताओं को दो दोषी ठहराते रहे और वही खेल भाजपा में खेल रहे हैं।

उन्होंने कहा राव ने पार्टी को हाईजैक किया और अपनी मनमर्जी चलाई लेकिन गुरुग्राम की जनता सब कुछ जानती है अगर इतना ही राव में दम है तो वह भाजपा से अलग होकर चुनाव लड़ते फिर पता चलता किस में कितना दाम है।
समर्थकों के साथ बैठक कर किसको समर्थन देना है होगा फैसला।

सुमेर तंवर ने कहा अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर फैसला करेंगे जो कार्यकर्ता कहेंगे किसको समर्थन देना है किसकी चुनाव में मदद करनी है यह कार्यकर्ताओं पर निर्भर है लेकिन यह जरूर है कि वह भाजपा से दुखी हैं और उन्होंने अपना त्यागपत्र हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष और भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व को भेज दिया है।

सुमेर ने कहा पार्टी कौन दोनों को याद करना चाहिए जिस समय पार्टी के पास एक विधायक होता था और वह उसे समय के जुड़े हुए हैं पार्टी से जब हरियाणा के पूर्व गृहमंत्री अनिल विज प्रदेश अध्यक्ष थे तो उसे समय भी गुड़गांव के अध्यक्ष होते थे विभिन्न पदों पर काम किया लेकिन कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रहा अपनी मर्जी चला रहे हैं पार्टी में और पार्टी को कमजोर करने का काम कर रहे हैं इस स्थिति में उनका रहना पार्टी में ठीक नहीं है इसलिए वह पार्टी को छोड़ रहे हैं।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights