Saturday, September 21, 2024

यूपी: बहराइच जाएंगे सीएम योगी, भेड़िए के हमले से प्रभावित परिवारों से करेंगे मुलाकात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहराइच जिले का दौरा करेंगे, जहां हाल ही में भेड़िए के हमले से कई लोग प्रभावित हुए हैं। मुख्यमंत्री योगी इन घटनाओं से प्रभावित परिवारों से मुलाकात करेंगे और उन्हें हर संभव मदद का आश्वासन देंगे। बहराइच के जंगलों के आसपास रहने वाले ग्रामीण हाल ही में भेड़ियों के लगातार हमलों से दहशत में हैं, जिनमें कई लोगों की जान भी चली गई है और कई घायल हुए हैं।

बहराइच के जंगलों में भेड़ियों के हमलों की घटनाएं पिछले कुछ दिनों में तेजी से बढ़ी हैं। ग्रामीण क्षेत्रों में भेड़ियों के हमलों के कारण कई लोग मारे गए हैं, जिनमें बच्चे भी शामिल हैं। प्रशासन द्वारा घटनाओं को नियंत्रित करने के प्रयास जारी हैं, लेकिन अब तक सफलता नहीं मिल पाई है। वन विभाग की टीमें लगातार क्षेत्र में गश्त कर रही हैं और भेड़ियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाए जा रहे हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और इसी के चलते उन्होंने बहराइच जाने का निर्णय लिया है। सीएम योगी मौके पर जाकर प्रभावित परिवारों से व्यक्तिगत रूप से बातचीत करेंगे और उनके दुख में शामिल होंगे। इसके साथ ही वे प्रशासन और वन विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर स्थिति की समीक्षा करेंगे और आगे की कार्रवाई का निर्देश देंगे।

सीएम योगी की इस यात्रा के दौरान प्रभावित परिवारों को आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी। सरकार ने पहले ही घोषणा की थी कि जो लोग इन हमलों में मारे गए हैं, उनके परिवारों को मुआवजा दिया जाएगा, और घायलों के इलाज का पूरा खर्च सरकार वहन करेगी।

मुख्यमंत्री योगी के दौरे के मद्देनजर बहराइच में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पुलिस और प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है, ताकि सीएम योगी का दौरा सुचारू रूप से संपन्न हो सके। वन विभाग की टीमें भेड़ियों के हमलों को रोकने के लिए भी पूरी तरह से मुस्तैद हैं।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights