Saturday, September 21, 2024

रिलेशनशिप में हैं अनन्या, किसे कर रहीं डेट? बोलीं- मैं मिस्टीरियस रहना चाहूंगी…

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे हाल ही में अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चर्चा में हैं। एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या वह किसी को डेट कर रही हैं, तो उन्होंने स्पष्ट जवाब नहीं दिया लेकिन संकेत दिया कि वह इस मामले में थोड़ी रहस्यमयी रहना पसंद करेंगी। अनन्या ने कहा, “मैं मिस्टीरियस रहना चाहूंगी,” जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह किसी खास शख्स के साथ रिलेशनशिप में हैं लेकिन फिलहाल इसे सार्वजनिक नहीं करना चाहतीं।

  • बॉलीवुड में अफवाहें: अनन्या पांडे का नाम कई बार उनके सह-कलाकारों के साथ जोड़ा गया है, लेकिन उन्होंने कभी भी किसी अफवाह की पुष्टि नहीं की।
  • हाल की गॉसिप: हाल के महीनों में, अनन्या का नाम बॉलीवुड के उभरते सितारों के साथ जोड़ा गया है, लेकिन उन्होंने इन अटकलों पर टिप्पणी करने से बचने का विकल्प चुना है।

अनन्या अपने निजी जीवन को लेकर काफी रिजर्व रहती हैं और मीडिया में अपने रिलेशनशिप के बारे में ज्यादा जानकारी साझा नहीं करतीं। हालांकि, उनके फैंस और मीडिया लगातार यह जानने के लिए उत्सुक रहते हैं कि उनके दिल में कौन खास जगह रखता है।

अनन्या पांडे वर्तमान में अपने फिल्मी करियर पर फोकस कर रही हैं और कई बड़े प्रोजेक्ट्स में काम कर रही हैं। उनके हालिया इंटरव्यूज में वह अक्सर अपने करियर पर बात करती दिखती हैं, जबकि अपने निजी जीवन पर कम चर्चा करती हैं।

उनकी यह रहस्यमयी टिप्पणी उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर अटकलों को और बढ़ा सकती है, लेकिन फिलहाल उन्होंने इसे गुप्त रखने का ही फैसला किया है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights