Friday, September 20, 2024

विधायक नहीं सेवक बनकर गुडग़ांव की सेवा करता रहूंगा: नवीन गोयल

गुरुग्राम। गुडग़ांव विधानसभा से मजबूत निर्दलीय उम्मीदवार नवीन गोयल ने गुरुवार को अपने चुनाव प्रचार की शुरुआत कन्हई गांव में से की। उन्होंने गांव के सबसे बुजुर्ग व अन्य बुजुर्गों का आशीर्वाद लेकर प्रचार के लिए कदम आगे बढ़ाए। बुजुर्गों ने नवीन गोयल को जीत का आशीर्वाद देते हुए कहा कि घर-परिवार के मेंबर की तरह नवीन गोयल ने समाज में हर उम्र के व्यक्ति को सदा सम्मान व इज्जत दी है। वे सबके दिलों में बसे हुए हैं। सब मिलकर नवीन गोयल को जिताकर विधानसभा में भेजेंगे। नवीन गोयल ने कन्हई गांव में 29 सितंबर को होने जा रही जनआशीर्वाद सभा में अधिक से अधिक संख्या में लोगों को शामिल होने की अपील की।

नवीन गोयल ने गुरुवार को रमेश राव के नेतृत्व में कन्हई से चाय पर चर्चा की शुरुआत की। उसके बाद सुशांत लोक-1 सी-ब्लॉक में डा. ए.के. नागपाल, वजीराबाद गांव में मनीष पुत्र विजेंद्र के नेतृत्व में, सैनी चौपाल सिलोखरा मे सोनू व सागर, डीएलएफ फेज-4 में कमल राणा, कन्हई में हीरा लाल, जाट चौपाल के पास सुखराली में दीपांशु, शीतला कालोनी में बाबू लाल, गांधी नगर में जन आशीर्वाद कार्यक्रम प्रकाश बड़ोली, गांधी नगर में जन आशीर्वाद सभा विजयपाल, शांति नगर में जन आशीर्वाद राकेश हुक्मा का पोता, शांति नगर में जन आशीर्वाद सभा जान मोहम्मद, विजय पार्क में चाय पर चर्चा रवि सिंगला, सेक्टर-17ए श्री माधव सेवा केंद्र में सीनियर सिटीजन कार्यक्रम में लोगों से मुलाकात की।

मैं नहीं गुडग़ांव की जनता लड़ रही है चुनाव अपने संबोधन में गुडग़ांव विधानसभा से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल ने कहा कि यह चुनाव उनका नहीं, बल्कि पूरे गुडग़ांव का चुनाव है। गुडग़ांव की जनता इस चुनाव को लड़ रही है। उन्होंने कहा कि आने वाल 5 अक्टूबर को कांच के गिलास के चुनाव निशान पर अधिक से अधिक वोट देकर उन्हें कामयाब बनाएं। गुडग़ांव के समुचित विकास का सपना लेकर वे चले हैं। इस सपने को आप सबके आशीर्वाद से ही पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि कन्हई गांव का उन्हें हमेशा साथ और समर्थन मिला है। वे यह वायदा करते हैं कि गुडग़ांव की सेवा में अपना जीवन गुजारेेंगे। मां शीतला की धरती का आशीर्वाद लेकर उन्होंने गुडग़ांव में चुनाव की शुरुआत की। मां शीतला का आशीर्वाद ही है कि आज गुडग़ांव के कोने-कोने में लोग भरपूर समर्थन दे रहे हैं। लोगों की यही इच्छा है कि काम करने वाले व्यक्ति को ही अपना प्रतिनिधि चुनाव जाए। नवीन गोयल ने कहा कि वे विधायक नहीं सेवक बनकर गुरुग्राम में काम करेेें।

सुशांत लोक, वजीराबाद में भी लिया आशीर्वाद नवीन गोयल ने गुरुग्राम हल्के के अंतर्गत सुशांत लोक में नवीन गोयल को लोगों ने खुलकर आशीर्वाद दिया। नवीन गोयल ने इस आशीर्वाद और समर्थन के लिए आभार जताते हुए कहा कि आप सब हमारी ताकत हैं। यही आशीर्वाद सफलता का सूत्र है। गुडग़ांव विधानसभा के गांव वजीरावाद में जनसंपर्क के दौरान उत्साहित लोगों के स्नेह और समर्थन के लिए भी नवीन गोयल ने आभार जताया। उन्होंने कहा कि इसी ऊर्जा को आगामी 5 अक्टूबर को वोट में तब्दील करना है। गुरुग्राम में निर्दलीय प्रत्याशी की सरकार बनानी है।

सिलोखरा गांव में चाय पर चर्चा कार्यक्रम में कही मन की बात सिलोखरा गांव में नवीन गोयल चाय पर चर्चा कार्यक्रम में पहुंचे। यहां उन्होंने लोगों के बीच अपने मन की बात कही। उन्होंने कहा कि गुरुग्राम विधानसभा क्षेत्र मेरा परिवार है। आपकी सेवा में जीवन समर्पित है। आप सबके आशीर्वाद से 5 अक्टूबर को हर वोट कांच के गिलास पर जायेगा। इस चुनाव में आप सबकी जीत होगी। गुरुग्राम की जनता जीतेगी, सेवा और विश्वास जीतेगा। इस दौरान ग्रामीणों ने नवीन गोयल को अपनी कई समस्याएं बताई। नवीन गोयल ने विधायक बनने के बाद सभी समस्याओं को दूर करने की बात कही। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद भी हम सब मिलकर ऐसे ही बैठकर चाय पर चर्चा किया करेंगे। विकास के कार्यों को आगे बढ़ाने के लिए बड़े-बुजुर्गों का हमेशा मार्गदर्शन लूंगा। नवीन गोयल ने कहा कि मैं गुरुग्राम के हर परिवार का सदस्य हूं। मेरे मन, कर्म, वचन, आचरण में कभी कोई फर्क नजर नहीं आएगा। 24 घंटे गुरुग्राम की सेवा में हाजिर रहूंगा।

नवीन गोयल के सम्मान में महिलाओं ने गाए गीत गुडग़ांव गांव में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे नवीन गोयल का महिलाओं ने अलग ही अंदाज में स्वागत किया। हरियाणा में जैसे कोई मेहमान घर में आता है तो उसके सम्मान में गीत गाने की परम्परा रही है। ऐसी ही परम्परा यहां नवीन गोयल के पहुंचने पर महिलाओं ने निभाई। पूर्व पार्षद सुनीता कटारिया समेत अनेक महिलाओं ने नवीन गोयल के सम्मान में गीत-भाई नवीन गोयल आयाा सै, औरतां का सम्मान बढ़ाया सै, भारत मैं नाम कमाया सै, भाई नवीन गोयल आया सै…गाकर खुशी जाहिर की। नवीन गोयल ने महिलाओं के समक्ष हाथ जोडक़र नमन करते हुए कांच के गिलास के निशान पर बटन दबाकर वोट की अपील की।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights