Sunday, September 22, 2024

सरकारी नौकरी की तैयारी करने वालों के लिए खुशखबरी , जानिए कहा पर निकली भर्ती

अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश मे है और उसकी तैयारी कर रहे है तो ये खबर आप के बहुत काम आने वाली है । छत्तीसगढ़ के राज्य लीगल सर्विस अथॉरिटी मे कई पद पर भर्ती निकली है । और इस अभियान मे कुल 112 पद पर नियुक्ति होगी । इस अभियान मे आवेदन करने के लिए साइड खुल चुकी है । अगर आप इसको ले कर इच्छुक है तो आप आधिकारिक वेबसाइट cgslsa.gov.in पर जा कर नोटिफिकेशन चेक कर के अप्लाइ कर सकते है ।

इन सब में है रिक्त विवरण

आपको बता दे की अधिसूचना के अनुसार 112 खाली पद में से 80 असिस्टेंट कंप्यूटर ऑपरेटर और प्रक्रिया लेखक के पद पर भारती की जा रही है । और वही ड्राइवर और ट्रांसलेटर के लिए बस एक-एक पद पर वैकेंसी निकली है ।

यह डिग्री है जरूरी

इस भारतीय अभियान में ट्रांसलेटर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को हिंदी में मास्टर डिग्री होना जरूरी है । पर साथ में अंग्रेजी भी आनी चाहिए या अंग्रेजी में मास्टर डिग्री होना बहुत जरूरी है । और इसके अलावा उम्मीदवार को कंप्यूटर का ज्ञान होना इस भर्ती अभियान के जरिए कई पद भरे जाने के लिए योग्यता अलग-अलग तय की गई है । जिस उम्मीदवार अधिकारी नोटिफिकेशन की मदद से आसानी से चेक कर सकता है ।

इतनी उम्र होना जरूरी है

अगर उम्र सीमा की बात करें तो अप्लाई करने वाले उम्मीदवार की उम्र 18 वर्ष से लेकर 35 वर्ष के मध्य में होनी चाहिए । जबकि आरक्षित स्टडी के उम्मीदवारों को सरकारी नियम के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जा रही है ।

यहां पर भेज कर कर सकते हैं आप आसानी से आवेदन

आपको बता दे की उम्मीदवार अपना आवेदन पत्र छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण और विधिक सेवा मार्ग एसबीआई एटीएम के सामने छत्तीसगढ़ 4950001 पर भेज सकते हैं । और उम्मीदवार स्पीड पोस्ट के जरिए आवेदन पत्र भी भेज सकते हैं । आवेदन जमा करने की तिथि 9 अक्टूबर 2023 के शाम 5:00 बजे तक ही है ।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights