Sunday, September 22, 2024

हरियाणा से 25 सितंबर को होगा भाजपा को सत्ता से उखाड़ फैंकने का आगाज: औम प्रकाश चौटाला

मुक्ति दिलाने के लिए चौधरी देवीलाल के नक्शेकदम पर चलते हुए उनके दिखाए सियासी मार्ग पर चलना होगा

सम्मान समारोह में देशभर के 14 से अधिक सियासी दलों के दिग्ग्गज नेता करेंगे शिरकत
कैथल में 25 सितंबर को होगा राज्य स्तरीय देवीलाल जयंती ‘सम्मान समारोहÓ
सिरसा,10 सितंबर। इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) सुप्रीमो एवं हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री औमप्रकाश चौटाला ने कहा कि भाजपा ने देश में लोगों को आपस में लड़ाकर सत्ता हथियाई। उन्हें न देश से सारोकार है ओर न जनता से प्यार। पैसा कैसे वसूला जाये साजिश करते हैं। आज देश का हर नागरिक इस शासन से मुक्ति चाहता है। भाजपा सरकार से मुक्ति का आगाज आगामी 25 सिंतबर को हरियाणा में पूर्व उप-प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल जंयति पर कैथल में आयोजित सम्मान समारोह से होगा। इस ‘सम्मान समारोह में देशभर के 14 से अधिक सियासी दलों के नेता शिरकत करेंगे। मैं भाषण देने नहीं बल्कि सम्मान समारोह में पहुंचने वाले नेताओं के भाषण सुनने का न्यौता देने आया हूंं। औम प्रकाश चौटाला रविवार को डबवाली रोड स्थित महाराजा पैलेस में इनेलो की जिला स्तरीय कार्यकर्ता बैठक को संबोधित कर रहे थे। बता दें के विपक्षी घटक दलों के संगठन ‘इंडियाके गठन के बाद किसी विपक्ष दल की यह पहली जनसभा होगी जिसमें विभिन्न दलों के इतने नेता शिरकत करेंगे।
औम प्रकाश चौटाला ने कहा कि देश को विपरित राजनीतिक परिस्थितयों से मुक्ति दिलाने के लिए चौधरी देवीलाल के नक्शेकदम पर चलते हुए उनके दिखाए सियासी मार्ग पर चलना होगा। उन्होंने हरियाणा के बेरोजगारों को नौकरी,बेरोजगारी भत्ता,बुढापा पैंशन,गैस सिलेंडर व छात्रों को मुफ्त शिक्षा व उनका ईलाज सरीखी बातों को फिर से दोहराया। इस अवसर पर इनेलो जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला, पूर्व विधायक डॉ. सीताराम, महिला विंग प्रदेश महासचिव सुनैना चौटाला, इनेलो महिला प्रदेशाध्यक्ष सुमित्रा देवी, विनोद अरोड़ा, जसविंद्र बिंदु,अभय सिंह खोड, कृष्णा फौगाट, प्रवक्ता महावीर शर्मा व धर्मवीर नैन सहित अनेक पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।
ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने इस दौरान कहा कि आगामी 25 सितंबर को जिला कैथल में होने वाली राज्य स्तरीय जयंती ‘सम्मान समारोहÓ में देशभर के 14 विभिन्न राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता शिरकत कर चौधरी देवीलाल को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे। इन नेताओं में बिहार के मुख्यमंत्री नितिश कुमार,पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे, जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूख अब्दुल्ला, हनुमान बेनीवाल, जेडीयू के केसी त्यागी, पूर्व केंद्रीय मंत्री अजीत सिंह के पुत्र जयंत चौधरी, सीताराम येचूरी, पंजाब के पूर्व डिप्टी सीएम सुखबीर बादल व टीएमसी के प्रतिनिधि शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि पूरे देश में विपक्ष को एकत्रित करने की नींव पिछले वर्ष चौ.देवीलाल जयंति पर फतेहाबाद में ही रखी गई थी। अभय सिंह चौटाला ने कहा कि उनकी परिवर्तन यात्रा अभी समाप्त नहीं हुई है बल्कि 25 सितंबर के बाद दूसरे चरण में यात्रा गांव-गांव जाएगी।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights