Sunday, September 22, 2024

4 साल के मासूम को बंदर ने काटा,घरवालों ने बच्चे को दिल्ली अस्पताल में कराया भर्ती

गाजियाबाद,6 नवंबर 2023: गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम नहर में एक 4 वर्ष के मासूम बच्चे पर बंदरों के झुंड ने हमला कर दिया जिसमें बच्चा बहुत बुरी तरह घायल हो गया बच्चों को दिल्ली अस्पताल में भर्ती कराया।मसूरी क्षेत्र के आसपास के इलाकों में आए दिन बंदरों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है परिजनों ने जानकारी देते हुए बता दें की बंदरों के एक झुंड ने चार वर्षीय मासूम बच्चे पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गया,जिसको जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया तो डॉक्टरों ने बच्चे की हालत को देखते हुए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल भेज दिया फिलहाल बच्चे की हालत सही है।

लगभग 2 महीने पहले भी ग्राम नहर में कई बार बंदरों के हमले से लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं तो वहीं एक बूढी औरत ने बताया कि मेरे बेटे को बंदरों के एक झुंडा ने घायल कर दिया था जिसमें वह छत से नीचे गिर गया था और उसकी टांग टूट गई थी।

बंदरो के इस अंतक से लोगो में डर का माहौल है,लोग घर से बाहर निकलने से डर रहे है। लोगो का कहन है की ऐसी घटनाए इलाके में कई बार घट चुकी है लेकिन अभी तक इसका कोई रास्ता नहीं निकाला जा सका है। बंदर आए दिन किसी ना किसी को घायल करते रहते है। लोगो को उम्मीद है कि जल्द ही कोई ना कोई उपाय निकाला जाएगा ,जिससे की लोगो के मन में बना हुआ डर खत्म हो सके।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights