Sunday, September 22, 2024

सीईटी की विभागीय परीक्षा में सभी पास युवाओं को मौका दे खट्टर सरकार : अनुराग ढांडा

पूरे हरियाणा में 1 लाख 82 हजार पद खाली, केवल 32 हजार पर ही क्यों भर रही है सरकार : अनुराग ढांडापंजाब में शिक्षा और स्वास्थ्य बजट में 10 फीसदी से ज्यादा की बढ़ोतरी, ईमानदार राजनीति की जीत :अनुराग ढांडा सिर्फ चार गुना युवाओं को परीक्षा के लिए बुलाना अनुचित : अनुराग ढांडाआम आदमी पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता से घबराया हुड्डा परिवार : अनुराग ढांडामुख्यमंत्री का सपने देखने वाले हुड्डा अपने हल्के तक सिमटे अनुराग ढांडा

15 अप्रैल तक पूरे प्रदेश में संगठन का निर्माण करेगी आम आदमी पार्टी : अनुराग ढांडा

रोहतक, 10 मार्च। आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि हुड्डा परिवार रोहतक और आसपास के क्षेत्र में आम आदमी पार्टी की बढ़ती गतिविधियों से घबरा गया है। उन्हें अपनी जमीन खिसकती हुई नजर आने लगी है। वे शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के जोनल ऑफिस में प्रेस वार्ता में बोल रहे थे।

उन्होंने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा महम में आम आदमी पार्टी के प्रोग्राम के बाद घर घर जा कर माफी मांग रहे हैं। वहीं भूपेंद्र हुड्डा भी गांव में जाकर अपने हल्के के लोगों को आम आदमी पार्टी से बचने की सलाह दे रहे हैं। ये बौखलाहट हुड्डा परिवार में साफ नजर आ रहा है। इससे साफ हो गया है कि वे मुख्यमंत्री की रेस से बाहर हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी भी सभी गांव में जाकर पूर्व की हुड्डा सरकार की पोल खोलेगी। उन्होंने बताया कि कैसे अपने चहेतों के जरिए हुड्डा ने नौकरी के बहाने लोगों को लूटने का काम किया था।

वहीं खट्टर सरकार की युवा विरोधी नीतियों पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि साढ़े तीन लाख युवाओं ने सीईटी एग्जाम क्लियर किया। खट्टर सरकार 32 हजार नौकरियां निकल कर सिर्फ इनके चार गुना को विभागीय परीक्षा में मौका दे रही है। जोकि अतार्किक होने के साथ सरासर युवाओं के साथ धोखा और छलावा है। सरकारी विभागों में एक लाख 82000 पद खाली हैं।

सरकार सभी साढ़े तीन लाख बच्चों को द्वितीय स्तर पर विभागीय परीक्षा के लिए मौका दे। हरियाणा के बाहर के युवाओं को अंक देने की नीति का भी उन्होंने पुरजोर विरोध किया। उन्होंने कहा कि बाहरी राज्यों के युवाओं को आर्थिक आधार पर 5 प्रतिशत अंक दिए जा रहे हैं, जोकि पूरे प्रदेश के युवाओं के साथ धोखा और दगाबाजी है।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि आम आदमी पार्टी 15 अप्रैल तक पूरे प्रदेश में संगठन का निर्माण कर लेगी। 2024 को चुनावों को ध्यान में रखते हुए मजबूत संगठन की निर्माण किया जाएगा। वहीं पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी से 10 लाख कार्यकर्ताओं को जोड़ने का काम किया जायेगा। उन्होंने कहा कि जल्द ही पूरे प्रदेश में आम आदमी पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू हो जायेगा।

इससे पूर्व, उन्होंने पंजाब की आम आदमी पार्टी के बजट पर बोलते हुए कहा कि पंजाब सरकार लगातार लोगों के जनकल्याण के लिए कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने एक साल के कार्यकाल में 600 से ज्यादा मोहल्ला क्लिनिक खोलने का काम किया है। वहीं सरकार ने बजट में 26 प्रतिशत का इजाफा किया है। शिक्षा के बजट में 12 फीसदी की बढ़ोतरी की गई है। वहीं हरियाणा सरकार ने शिक्षा बजट में एक प्रतिशत की वृद्धि की थी। वहीं पंजाब में भगवंत मान सरकार ने स्वास्थ्य बजट में 11 फीसदी की बढ़ोतरी की है। उन्होंने कहा कि जनता को बेहतर शिक्षा और स्वास्थ्य सुविधाएं देना आम आदमी पार्टी की प्राथमिकताएं हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने पुरानी सरकारों के साढ़े 3 लाख के कर्जे में से 36 हजार करोड़ रूपया चुकाने का काम किया है। आने वाले समय में आम आदमी पार्टी पंजाब के कर्जे को कम करने का काम ही करेगी। इस मौके आम आदमी पार्टी के नेता प्रवीण प्रभाकर गौड़, एडवोकेट महेश शर्मा, बिजेंद्र हुड्डा और विकास नेहरा मुख्य रूप से मौजूद रहे।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights