Sunday, September 22, 2024

Greater Noida Bus Fire: स्लीपर बस में लगी भीषण आग, 20 यात्री थे सवार; तत्काल बाहर निकाले गए

 

Greater Noida Bus Fire: स्लीपर बस में लगी भीषण आग, 20 यात्री थे सवार; तत्काल बाहर निकाले गए.

ग्रेटर नोएडा के यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो पॉइंट के समीप 15 नवम्बर को एक स्लीपर बस में आग लग गई। बस में सवार 20 यात्रियों को तत्काल बाहर निकाला गया। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है। मामला नॉलेज पार्क कोतवाली क्षेत्र का है। इससे पहले नोएडा के सेक्टर 96 के अंडरपास के पास एक बस में अग लग गई थी। इसमें भी कोई हताहत नहीं हुआ।

जिले के यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो प्वाइंट से 100 मीटर दूर 15 नवम्बर रात स्लीपर बस में आग लग गई। जब बस में आग लगी, तब उसमें 25 लोग सवार थे। गनीमत रही कि समय रहते सभी यात्रियों को बस से बाहर उतार लिया गया। दमकल की टीम ने करीब एक घंटे बाद आग पर काबू पाया। आग लगने से कोई जनहानि नहीं हुई है।

आगजनी की इस घटना के बाद करीब 30 मिनट तक यमुना एक्सप्रेस-वे पर यातायात बाधित रहा। निजी ट्रांसपोर्ट की स्लीपर बस बुधवार रात दिल्ली से सवारियों को लेकर बिहार के दरभंगा जा रही थी। रात आठ बजे के करीब बस जब यमुना एक्सप्रेसवे पर पहुंची तो बस में आग लग गई। धुआं निकलता देख चालक ने बस को किनारे खड़ा कर दिया और बस में सवार सभी 25 यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया। दमकल अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। हालांकि प्रथम दृष्टि या जांच के दौरान पता चला है कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी है। बस के फिटनेस के संबंध में जांच की जा रही है।

 

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights