Sunday, September 22, 2024

आम आदमी पार्टी की वार्ड बैठकों से गुरुग्राम में चल रही बदलाव की लहर

  • डॉ. सुशील गुप्ता की मौजूदगी में कई समर्थक आम आदमी पार्टी में हुए शामिल
  • गुरुग्राम में नगर निगम चुनाव प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता ने की वार्ड पदाधिकारियों के साथ बैठक
  • गुरुग्राम में बनेगा आम आदमी पार्टी का मेयर
  • आम आदमी पार्टी करेगी गुरुग्राम को चमकाने का काम
  • गुरुग्राम निगम चुनाव जीत कर 2024 में बनाएंगे आम आदमी पार्टी की सरकार

गुरुग्राम, 17 मार्च

गुरुग्राम नगर निगम में इस बार झाड़ू चलेगी. पहली बार मेयर का चुनाव सीधा लड़ा जाएगा. आम आदमी पार्टी का मेयर गुरुग्राम में जीत दर्ज करेगा. सभी 40 वार्डों से आम आदमी पार्टी के पार्षद जीत दर्ज करेंगे.ये बात आम आदमी पार्टी के निगम चुनाव इंचार्ज और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने कही. वे वार्ड 28 में जनसभा को संबोधित कर रहे थे. कार्यक्रम का आयोजन सर्वजीत सिंह ने किया था. सेक्टर- 49 में आयोजित कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे. वार्ड बैठकों में डॉ. सुशील गुप्ता ने सभी पदाधिकारियों को मोहल्ला कमिटियों के गठन की जिम्मेदारी भी दी. कार्यक्रम में देवीराम सरपंच, संतराज खटाना, कैप्टन रूपचंद, रणधीर खटाना, खुसविंदर सरपंच, महावीर खटाना, मनोज राघव, रामकिशन भारद्वाज और विनोद भारद्वाज आम आदमी पार्टी में शामिल हुए.

उन्होंने कहा की गुरुग्राम की जनता भ्रष्टाचार से त्रस्त है, वह अब किसी भी हाल में बदलाव चाहती है, गुप्ता ने कहा की आम आदमी पार्टी सभी 40 वार्डों से और मेयर पद के लिए मजबूत उम्मीदवार उतारेगी. आम आदमी पार्टी का मेयर गुरुग्राम को चमकाने का काम करेगी. निगम के भ्रष्टाचार से गुरुग्राम की सड़कों और मूलभूत सुविधाओं की दुर्दशा बद्तर हो गई है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में व्यवस्था परिवर्तन की शुरुआत गुरुग्राम से होगी. उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार ने चुनावों में देरी करके गुरुग्राम की जनता को त्रस्त कर दिया.

वहीं 2024 में हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर शिक्षा और स्वास्थ्य क्रांति लाने का काम किया जायेगा. वहीं अबकी बार गुरुग्राम निगम में आम आदमी पार्टी का मेयर होगा.

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि सरकार एक सुनियोजित तरीके से चुनाव नहीं करवाना चाहती. गुरुग्राम नगर निगम में अफसरशाही चल रही है. पिछले एक साल से निगम में जनता के चुने हुए प्रतिनिधि नहीं है. जनता की सुनवाई चुने हुए प्रतिनिधि करते हैं. सफाई कर्मचारियों ने निगम के पे रोल को लेकर हड़ताल कर रखी है. अफसर ना तो निगम के सफाई कर्मियों की सुन रहे हैं और न ही जनता की शिकायतों की तरफ ध्यान दे रहे हैं. गुरुग्राम सिटी आज सिर्फ नाम की ही मिलेनियम सिटी है, पूरे शहर की जनता असुविधाओं का सामना कर रही है.

इस मौके पर वीरू सरपंच, मीनू सिंह, डॉ. सारिका वर्मा, मनीष मक्कड़, पवन यादव व संदीप सिंह मुख्य रूप से मौजूद रहीं.

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights