Saturday, September 21, 2024

चिराग चुनाव को लेकर सेट करेंगे रणनीति, LJPR संसदीय बोर्ड की बैठक आज; दिल्ली से तय होगा उम्मीदवार!

चिराग चुनाव को लेकर सेट करेंगे रणनीति, LJPR संसदीय बोर्ड की बैठक आज; दिल्ली से तय होगा उम्मीदवार!

पटना 20 मार्च 2024। Lok Sabha Election 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) काफी एक्टिव है। एनडीए में सीट शेयरिंग (NDA Seat Sharing) केबाद में चिराग दिल्ली में बैठक करने वाले हैं|

संसदीय बोर्ड की यह बैठक चिराग के नेतृत्व में होगी। इसमें आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति तैयार करने को लेकर चर्चा होगी। इस बैठक में किस उम्मीदवार को टिकट देना है? इस संबंध में बातचीत हो सकती है।

जमुई की सीट तीसरी बार लोजपा आर को उत्साह

एनडीए में चिराग पासवान को पांच सीटें मिली हैं। लोक सभा चुनाव में राजग गठबंधन की ओर से लोजपा आर को तीसरी बार जमुई सीट मिलने पर पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है।

पार्टी कार्यकर्ताओं ने बैठक कर इसके लिए सीएम व पीएम को बधाई दिया। राष्ट्रीय सचिव मिथिलेश कुमार सिंह, प्रणव कुमार, डा. सर्वेश कुमार ,रोहित सिंह ,चंद्रशेखर चौधरी ,रविंद्र पासवान बताया कि गठबंधन में लोजपा आर को मिली पांच सीट ने चिराग पासवान की राजनीतिक ताकत का एहसास कराया है।

पार्टी नेताओं ने अच्छे सामंजस्य समन्वय के साथ सीटों पर तालमेल किया। चिराग पासवान का अहमियत समझा। जमुई की जनता इसके लिए आभार व्यक्त करती है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights