Saturday, September 21, 2024

तेजस्वी यादव: ‘चाचा माफी मांगने आएं तो…’, गया में नीतीश कुमार के लिए क्या बोले तेजस्वी; अब तो लड़ाई होगी

तेजस्वी यादव: ‘चाचा माफी मांगने आएं तो…’, गया में नीतीश कुमार के लिए क्या बोले तेजस्वी; अब तो लड़ाई होगी

मोहनपुर (गया) 9 अप्रैल 2024। Bihar Political News In Hindi पूर्व उप मुख्यमंत्री सह राजद (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने गया जिले के मोहनपुर प्रखंड के बड़की विहिया के मैदान में सोमवार को जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की बात करने वाले प्रधानमंत्री खुद को चौकीदार बताते हैं, लेकिन जब देश के बैंकों को चूना लगाकर नीरव मोदी, विजय माल्या, ललित मोदी देश छोड़ भाग जाते हैं, ये लोग उन्हें भ्रष्ट नहीं लगते. कई मुख्यमंत्रियों को अपने पद का दुरुपयोग कर जेल भेजा गया है|

महागठबंधन शांति की राजनीति करती- तेजस्वी यादव

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि भाजपा (BJP) धर्म की राजनीति करती है। महागठबंधन शांति की राजनीति करती। हम कलम बांटते हैं और भाजपा के लोग तलवार। तेजस्वी ने कहा कि हमने पिछले चुनाव में वादा किया था कि 10 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देंगे। चाचा माफी मांग कर आए तो हमने उनको दोबारा मुख्यमंत्री बना दिया।

चाचा बोले थे मर मिट जाएंगे, लेकिन भाजपा में नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि 17 महीने में हमने अपने वादे के मुताबिक, पांच लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी। सोचिए यदि हम पांच साल सरकार में रहे, तो क्या करेंगे। अल्प कार्यकाल में कई सरकारी सेवकों को मानदेय दोगुना किया।

मुकेश सहनी ने कहा- जब हिटलर अपने वादे पूरे नहीं कर सका तो उसने खुद को गोली मार ली

वहीं, सभा को संबोधित करते हुए वीआईपी (विकासशील इंसान पार्टी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी ने कहा कि विधानसभा में मेरी पार्टी ने चार सीट देकर नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया, लेकिन षड्यंत्र करके मेरे ही विधायकों को तोड़ दिया।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार मछली मारने वालों के बेटे को आगे बढ़ते नहीं देख सकते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तुलना हिटलर से करते कहा कि हिटलर ने भी चुनाव के वक्त बड़े-बड़े वादे किए थे। उसी तरह प्रधानमंत्री मोदी ने 2014 में बड़े-बड़े वादे किए थे।

हिटलर से वादा पूरा नहीं हुआ तो उसने खुद को गोली मार ली, क्योंकि देश उससे नहीं चला। मोदी जी ने भी ऐसे कई वादे किए हैं।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights