Monday, September 23, 2024

संयुक्त आयुक्त विजय यादव ने किया सेक्टर-56 का दौरा

गुरूग्राम, 14 मई 2024

नगर निगम गुरूग्राम के संयुक्त आयुक्त विजय यादव मंगलवार को सेक्टर-56 पहुंचे। उन्होंने यहां पर एक ओर जहां सेक्टर की आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की, वहीं दूसरी ओर एससीओ मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ भी मुलाकात की। उन्होंने क्षेत्र की समस्याओं के समाधान के लिए मौके पर ही अधिकारियों को निर्देश भी दिए।

 

 सेक्टर आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों तथा एससीओ मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारियों के साथ की बैठक

सेक्टर-56 आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों के साथ आयोजित बैठक में आरडब्ल्यूए की तरफ से सामुदायिक केन्द्र की दीवार का निर्माण करवाने, सीवरेज नेटवर्क की सफाई, फुटपाथ व सडक़ों की मरम्मत सहित सफाई व्यवस्था व नियमित कचरा उठान से संबंधित शिकायतें रखी गई। संयुक्त आयुक्त ने मौके पर ही संबंधित इंजीनियरिंग विंग के अधिकारियों तथा सफाई शाखा के अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे इन समस्याओं का त्वरित समाधान शुरू करवाएं, ताकि नागरिकों को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो।  उन्होंने आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों को आश्वस्त किया कि नगर निगम गुरूग्राम क्षेत्र में मूलभूत सुविधाएं मुहैया करवाने की दिशा में लगातार कार्य कर रहा है। क्षेत्र की जो भी समस्याएं हैं उनका त्वरित समाधान सुनिश्चित किया जाएगा।

 

शहर में सफाई व्यवस्था का जायजा लेने निकले MCG के संयुक्त आयुक्त - Gurugram  News Network

 विभिन्न समस्याओं पर चर्चा के दौरान मौके पर ही अधिकारियों को दिए गए समाधान के निर्देश

एससीओ मार्केट एसोसिएशन के साथ हुई बैठक में मार्केट से संबंधित कई मुद्दे संयुक्त आयुक्त के समक्ष रखे गए । इनमें सेक्टर के सभी 4 पार्किंग एरिया पर ब्लैक टॉप करवाने, ब्लॉक सीवर लाईनों की सफाई करवाने व उन्हें बदलने, पेयजल आपूर्ति में सुधार करने, सभी फुटपाथों का पुन: निर्माण, मार्केट में गीले व सूखे कूड़े के डस्टबिन रखवाने, स्ट्रे कैटल की समस्या का समाधान करवाने, सार्वजनिक शौचालय की व्यवस्था करने आदि मुद्दे शामिल थे। संयुक्त आयुक्त ने सभी संबंधित अधिकारियों को इनका समाधान करने के निर्देश दिए।
इस मौके पर संयुक्त आयुक्त के साथ सहायक अभियंता आरके मोंगिया व वसीम अकरम, कनिष्ठ अभियंता हिमांशु व रितेश सहित सफाई निरीक्षक जितेन्द्र कुमार उपस्थित थे।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights