Monday, September 23, 2024

Lok Sabha Election : विपक्ष स्लीपर सैल की तरह प्रोपगेंडा के तहत भ्रम फैला रहा: धामी

दिल्ली, 16 मई 2024

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रोहतक में कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन पर बोलते हुए कहा कि यह गठबंधन सरकार बनाने के लिए नहीं, बल्कि अपनी पार्टियों का अस्तित्व बचाने के लिए है। इंडी गठबंधन भ्रष्टाचार, घोटालों और तुष्टिकरण की राजनीति करके उसी वोट बैंक को आगे बढ़ाने का गठबंधन है जिसे कांग्रेस आजादी के समय से करती आ रही है। रोहतक स्थित पार्टी कार्यालय मंगल कमल में प्रेसवार्ता के दौरान उत्तराखंड के सीएम ने आम आदमी पार्टी को भी निशाने पर लिया। वहीं धामी ने मोदी सरकार की जमकर तारीफ भी की। उन्होंने कहा कि पूर्व से पश्चिम, उत्तर से दक्षिणी और अटक से कटक तक लोग नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हर वर्ग नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए खड़ा है।

हर वर्ग नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने को तत्पर : पुष्कर सिंह धामी

Pushkar Singh Dhami Exclusive Interview On UCC Lok Sabha Election BJP PM  Modi Religious conversion Mazar ANN | Exclusive: 'अतिक्रमण के जरिए साजिश',  मजारों को हटाने पर बोले सीएम पुष्कर सिंह धामी,

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने कहा कि इस चुनाव में दो प्रकार की विचारधाराएं मैदान में है। नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा और एनडीए है जो देश को प्रथम माने वाले दल हैं और पूरे देश को परिवार मानकर काम कर रहे हैं। दूसरी तरफ कांग्रेस व इंडी गठबंधन के लोग हैं जो अपने परिवार को आगे बढ़ाने और भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।
श्री धामी ने कहा कि पीएम मोदी बिना रूके हर पल और हर क्षण देशवासियों की सेवा में लगे हुए हैं। पीएम मोदी के नेतृत्व में 10 वर्षों में भारत का मान और सम्मान पूरी दुनिया में बढ़ा है। मोदी सरकार ने ऐतिहासिक निर्णय लेते हुए धारा-370 को खत्म किया, तीन तलाक की कुप्रथा को समाप्त किया है। उन्होंने कहा कि इन दस वर्षों में सेना का मनोबल लगातार बढ़ा है। सर्जिकल स्ट्राइक से दुश्मनों को मुंह तोड़ जवाब दिया है। लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे लोगों की राम मंदिर की इच्छा को मोदी सरकार ने भव्य और दिव्य मंदिर बनाकर पूरा किया है।

PM Modi in Kedarnath: मोदी ने गिनाईं उत्तराखंड की विकास योजनाएं, बोले-  पहाड़ के काम आएगा पहाड़ का पानी और जवानी - PM Narendra Modi in Kedarnath  mandir uttarakhand development ...

पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि मोदी सरकार के नेतृत्व में काशी विश्नाथ कॉरिडोर, भगवान केदारनाथ का पुनर्निर्माण और पुनउर्त्थान हुआ है। मोदी सरकार ने केदारनाथ को दिव्य केदार बनाने का काम किया है। भगवान बद्रीनाथ के मास्टर प्लान पर तेजी से काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में केदारनाथ यात्रा आसान और कम समय की हो जाएगी।

इंडी गठबंधन सरकार बनाने के लिए नहीं, पार्टियों का अस्तित्व बचाने के लिए चुनावी मैदान में: पुष्कर सिंह धामी

CM धामी, इंडी गठबंधन सरकार बनाने के लिए नहीं, अस्तित्व बचाने के लिए मैदान  में

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में चंद्रायान का स्थापित होना, आदित्य प्रक्षेपण, जी-20 की अपार सफलता से भारत का सम्मान दुनिया में बढ़ा है। देश दुनिया में भारत की शक्ति, भारत का सामर्थ्य और भारत की संस्कृति को दुनिया में ले जाने का काम मोदी सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि कोरोना के समय में दुनिया की अर्थव्यवस्था चरमरा गई थी, लेकिन पीएम मोदी के कुशल नेतृत्व के कारण भारत 11वें स्थान से छलांग लगाकर पांचवें स्थान पर पहुंचा है। मोदी सरकार की गरीब कल्याण की योजनाओं पर बोलते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उज्जवला योजना, पीएम आवास योजना, आयुष्मान भारत योजना, जलजीवन मिशन जैसी अनेकों योजनाओं का लाभ गरीब लोगों को मिला है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights