Sunday, September 22, 2024

TOP NEWS : हरियाणा में बस में आग लगने से आठ जिंदा जले, दिल्ली में गर्मी ने तोड़ा 14 साल का रिकॉर्ड

18May2024, New Delhi

LokSabha Election 2024 : 49 सीटें, 695 उम्मीदवार, राजनाथ से राहुल तक की सीट पर चुनाव, 5वें चरण की खास बातें

 लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण का प्रचार आज शाम पांच बजे थम जाएगा। इस चरण में 49 सीटों पर 20 मई को मतदान होना है। सबसे अधिक सीटें उत्तर प्रदेश में हैं। इस सूबे की 14 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होगी, जिनपर कुल 144 उम्मीदवार ताल ठोक रहे हैं।

हार्ट हॉस्पिटल में भरभराकर गिरी फॉल सीलिंग, बड़ा हादसा टला, पास ही बैठे थे मरीज

बीकानेर के हल्दीराम मूलचंद हार्ट अस्पताल में इको सेंटर के सामने अचानक फॉल सीलिंग गिर गई हालांकि इस हादसे में किसी को कोई नुकसान नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि एसी प्लांट के कारण पानी का रिसाव होने से यह हादसा हुआ।

गर्मी ने तोड़े सारे रिकॉर्ड: आगरा में सीजन का सबसे गर्म दिन रहा 18 मई, अगले चार दिन के लिए लू का अलर्ट

आगरा में गर्मी ने बनाया रिकॉर्ड, अधिकतम पारा @ 47; यूपी के 16 जिलों में लू  का अलर्ट, अगले 3 दिनों तक पड़ेगी भीषण गर्मी - UP Weather Alert

गर्मी अपने चरम पर है। लू के चलते 18 मई को अधिकतम तापमान 46.9 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया। जिसकी वजह से आगरा का ये सबसे गर्म दिन रहा। आने वाले दिनों में अभी राहत नहीं दिख रही है। मौसम विभाग ने अगले चार दिनों तक लू का अलर्ट जारी किया है।

नूंह में धू-धूकर जली श्रद्धालुओं से भरी बस, 9 लोगों की मौत; 20 से ज्‍यादा घायल

टूरिस्ट बस में आग लगी, 9 लोग जिंदा जले, 24 गंभीर घायल; हरियाणा के नूंह में  भीषण हादसा - Haryana Nuh Tourist Bus Fire Burnt Passengers Alive

कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेस-वे पर नूंह जिले में स्थित गांव धुलावट के पास चलती बस में आग लगने से आठ लोग जिंदा जल गए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक ने अस्‍पताल में दम तोड़ दिया। बस में सवार करीब साठ लोगों में बीस से अधिक लोग बुरी तरह से झुलसे हैं। जिसमें कई बच्चे और महिलाएं भी हैं। हादसा रात करीब पौने दो बजे हुआ।

घर वापस लौटे तारक मेहता के ‘रोशन सोढ़ी’, 25 दिन बाद आए वापस, बोले-धार्मिक यात्रा पर निकले थे

'तारक मेहता' के सोढ़ी 25 दिन बाद लौटे घर, बताया आखिर कहां गायब थे इतने दिन

लोकप्रिय टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाने के लिए प्रसिद्ध गुरुचरण सिंह, जो 22 अप्रैल से लापता थे , शुक्रवार को घर लौट आए हैं।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights