Monday, September 23, 2024

PM Modi News : ध्यान पर अब होगा सियासी घमासान !

PM Modi News: PM मोदी का कन्याकुमारी के विवेकानंद रॉक मेमोरियल में ध्यान लगाने का मामला हाई कोर्ट पहुंच गया है। तमिलनाडु कांग्रेस  ने इसे आचार संहिता उल्लंघन बताते हुए प्रधानमंत्री मोदी के ध्यान के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट में याचिका दायर की है।

 

तमिलनाडु कांग्रेस कमेटी ने मद्रास हाईकोर्ट में दायर याचिका में कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विवेकानंद रॉक यात्रा पर कोई आपत्ति नहीं कर सकता है, लेकिन लोकसभा चुनाव 2024 के 7वें फेज के कूलिंग पीरियड के दौरान उनकी यात्रा हिंदू भावनाओं को भड़काने और अपने आधिकारिक पद का दुरुपयोग करके वोट हासिल करने की कोशिश है। इसलिए इस पर जल्द से जल्द कार्रवाई होनी चाहिए।

PM मोदी ने ध्यान के लिए कन्याकुमारी को ही क्यों चुना? जानें यहां क्या है  इसका रहस्यPM Narendra Modi Kanyakumari Visit Photos Update; Rock Memorial | Lok Sabha  Election | मोदी के ध्यान के खिलाफ तमिलनाडु कांग्रेस हाईकोर्ट पहुंची:  विवेकानंद रॉक के ध्यानमंडपम से PM ...

बता दें कि PM मोदी का कन्याकुमारी के विवेकानंद रॉक मेमोरियल में ध्यान करने का शुक्रवार यानि आज 31 मई 2024 को दूसरा दिन है। सुबह उनके ध्यान करने की तस्वीरें सामने आईं। वे भगवा चोला, हाथ में रुद्राक्ष की माला और माथे पर तिलक लगाए दिखे। आपको बता दे की पीएम मोदी एक जून तक यही रहेंगे।

भगवती अम्मन मंदिर में पीएम मोदी ने की पूजा

PM Modi LIVE | Narendra Modi Telangana Odisha Speech LIVE Update - BJP  Congress | तेलंगाना में मोदी बोले- परिवारवादियों ने देश को बर्बाद किया:  उन्होंने जमीन-आसमान बेचकर ...

30 मई 2024 गुरुवार की शाम को चुनाव प्रचार थमने के बाद पीएम मोदी कन्याकुमारी पहुंचे। सबसे पहले भगवती अम्मन मंदिर में पूजा अर्चना की, इसके बाद मोदी से सफेद धोती और शॉल ओढ़े मंदिर के गर्भगृह की परिक्रमा की. पुजारियों ने एक विशेष आरती की और उन्हें प्रसाद दिया. इसके बाद पीएम मोदी नाव के जरिए विवेकानंद रॉक मेमोरियल  पहुंचे. यहां वह कुछ देर के लिए मंडपम की ओर जाने वाली सीढ़ियों पर खड़े रहे और बाद में ध्यान मंडपम में कठोर साधना में लीन हो गए।

मंदिर में की विशेष पूजा

Photos Of Pm Modi In Kanniyakumari Wearing Veshti And Angavastram 45 Hours  Of Meditation - Amar Ujala Hindi News Live - Kanniyakumari:वेष्टि और  अंगवस्त्रम पहनकर पीएम मोदी ने की भगवती अम्मन मंदिरPhotos Of Pm Modi In Kanniyakumari Wearing Veshti And Angavastram 45 Hours  Of Meditation - Amar Ujala Hindi News Live - Kanniyakumari:वेष्टि और  अंगवस्त्रम पहनकर पीएम मोदी ने की भगवती अम्मन मंदिर

माना जाता है कि देवी कन्याकुमारी की मूर्ति की स्थापना 3000 साल पहले भगवान परशुराम ने की थी. पुजारियों ने बताया कि पहली बार किसी प्रधानमंत्री ने देवी के दर्शन किए हैं। इसके बाद पुजारियों ने एक विशेष आरती की और उन्हें मंदिर का प्रसाद दिया गया जिसमें एक शॉल और मंदिर के देवता की फ्रेमयुक्त तस्वीर शामिल थी।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights