Saturday, September 21, 2024

Gurugram Headlines: 24 घंटे के अंदर 10 से ज्यादा लगी भीषण आग !

मिलेनियम सिटी सेंटर यानि गुरुग्राम में शुक्रवार को आग का ताडंव देखने को मिला।आगजनी की घटनाओं पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग के कर्मचारियों को काफी मशक्कत तक करनी पड़ी। दमकल विभाग के आंकडों के अनुसार बीते 24 घंटे में दस से ज्यादा जगहों पर आगजनी की घटना हुई।

 

Gurugram Headlines : शुक्रवार सुबह छह बजे नाथूपुर स्थित एक होटल के ग्राउंड फ्लोर पर बने सर्वर रूम में हुए शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गयी।

गुरुग्राम के होटल में लगी आग, जान बचाने के लिए ऊपर से कूदा शख्स, दो  फैक्टरियां भी हुई राख - Gurugram News Network

शुरूआत में धुंआ उठने लगा और होटल में रुकने वाले सभी लोगो ने घबराकर अपने रूम से बाहर आना शुरू कर दिया। आग की सूचना मिलते ही होटल की तरफ से दमकल विभाग और पुलिस को सूचना दी गई।
गुरुग्राम के निजी स्कूल में लगी भीषण आग, मौके पर पहुंचीं फायर ब्रिगेड की  गाड़ियां - massive fire broke private school gurugram fire brigade  vehicles-mobile
दमकल विभाग की टीम ने 20 मिनट ही आग पर काबू पा लिया और आग को ग्राउंड फ्लोर से आगे बढ़ने नहीं दिया। आगजनी के चलते पूरे होटल मे धुंआ फैल गया था और इससे घबराए एक युवक ने अपनी जान बचाने के लिए पहली मंजिल से छलांग लगा दी। जबकि होटल मे रूकी एक महिला को कैब चालक और होटल के सिक्योरिटी गार्ड ने रेस्क्यू कर लिया था।

तीन घंटे में पाया काबू

Huge Fire At Textile Factory In Manesar - Amar Ujala Hindi News Live -  Gurugram:मानेसर में कपड़ा फैक्टरी में भीषण आग, देर रात तक दमकल कर्मी आग पर  काबू पाने के लिए

इसके साथ ही उद्योग विहार स्थित मारुति कंपनी के प्लांट में कारों के सीट कवर बनाने वाली कंपनी की पहली मंजिल पर सुबह करीब 10 बजे लगभग आग लग गई। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दमकल और मारुति कंपनी के कर्मचारियों ने आग पर काबू पाया। इस आगजनी में कंपनी की पहली मंजिल पर रखी मशीनें,सामान और पैनल जलकर राख हो गया।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights