Saturday, September 21, 2024

Arvind Kejriwal News: ED के बाद अब CBI का वार

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल को बड़ा झटका लगा है

Arvind Kejriwal News: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ED के बाद अब CBI अपना शिकंजा कस रही है। अरविंद केजरीवाल को सीबीआई तिहाड़ जेल से लेकर राउज एवेन्यू कोर्ट ले जा रही है जानकारी है की अरविंद केजरीवाल की कुछ देर में कोर्ट में पेशी होगी. माना जा रहा है कि सीबीआई अरविंद केजरीवाल का प्रोडक्शन वारंट मांग सकती है।

फिलहाल, दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट और आम आदमी पार्टी दफ्तर के बाहर भारी पुलिस बल तैनात है, किसी भी तरह के विरोध प्रदर्शन की आशंका को देखते हुए ये तैनाती की गई है।

Arvind Kejriwal Bail: केजरीवाल को दिल्ली HC से मिलेगी जमानत ? कोर्ट आज फैसला सुनाएगा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. एक तरफ जहां लग रहा था कि जल्द ही उन्हें मनी लांड्रिंग केस से राहत मिलने वाली है, वहीं दूसरी तरफ अब CBI का फंदा उन्हें जकड़ने की तैयारी कर रहा है। सीबीआई ने सोमवार को तिहाड़ जेल के अंदर मुख्यमंत्री केजरीवाल से घंटों पूछताछ की है।

आपको बता दे की आज यानी बुधवार को अरविंद केजरीवाल को राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश करने के लिए सीबीआई तिहाड़ जेल से रवाना हो चुकी है।

सीबीआई ने जेल में की पूछताछ

Arvind Kejriwal News:

केंद्रीय जांच ब्यूरो CBI ने सोमवार को तिहाड़ जेल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पूछताछ की और आबकारी नीति मामले से संबंधित उनका बयान दर्ज किया. सीबीआई ने अरविंद केजरीवाल को मंगलवार को ट्रायल कोर्ट में पेश करने की अनुमति भी हासिल कर ली है. मामले की जानकारी होने पर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की.

आम आदमी पार्टी के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल को फिर से फसाने की साजिश की जा रही है। वहीं, एक तरफ जहां उन्हें जल्द ही रिहाई मिलने वाली थी, वहीं अब उन्हें फसाने के लिए सीबीआई ने केस दर्ज कर जांच के नाम पर उनको पकड़ने की तैयारी शुरू कर दी है।

Arvind Kejriwal News: सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई

Arvind Kejriwal News:

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बेल मिलने के बाद उन्हें दो जून को फिर से अंतरिम जमानत खत्म होने के बाद तिहाड़ जेल जाना पड़ा था. इसके बाद से लगातार आम आदमी पार्टी विरोध प्रदर्शन करती नज़र आ रही है।

एक तरफ निचली अदालत के जमानत देने के फैसले पर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी, वहीं दूसरी तरफ सीबीआई की पूछताछ के बाद अब ऐसा लग रहा है कि केजरीवाल के जेल से बाहर आने में समय लगने वाला है. हालांकि, आज अरविंद केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में भी सुनवाई है.

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights