Sunday, September 22, 2024

Gurugram News: क्या मुफ्त इलाज के नाम पर सरकार कर रही है गरीबों से मजाक ?

Gurugram News: हर जगह सरकार गरीबों और जरुतमंदों के मुफ्त इलाज के लाख दावे करती है। साथ ही गरीबों के कल्याण के लिए सरकारी अस्पतालों में मुफ्त इलाज करने का दम रखती है। लेकिन क्या ऐसा सच में होता है ?

Gurugram News: कुछ अधिकारियों या सिस्टम की लापरवाही के कारण सरकार की इन योजनाओं को पलीता लगाया जा रहा है. यानि जिन गरीबों का मुफ्त में इलाज होना चाहिए . उनको समय से जरुरत की दवाएं तक नहीं मिल रही. कहीं डॉक्टर नहीं हैं तो कहीं दवा.अब आप गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल को ही देख लीजिए. यहां मुफ्त इलाज के लिए आने वाले गरीब मरीजों को मायूसी ही हाथ लगती है.

Gurugram News:

कहने को तो सरकार मुफ्त में इलाज करती है,दवाएं देती है लेकिन यह अस्पताल काफी समय से आवश्यक दवाइयों और इंजेक्शन की कमी से जूझ रहा है और तो और अस्पताल में दाखिला लेने में भी उन्हें समस्याओं का सम्मना करना पड़ता है

Gurugram News:

गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल में आम जनता को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है वो भी लगातार कई दिनों से मरीजों का कहना है कि काफी दौड़भाग और कड़ी मशक्क्त के बावजूद आम जनों को दाखिला लेने में बड़े स्तर पर परेशानियों का सामना करना पड़ता है और ऐसे में कभी कभी तो मरीज की स्थिति काफी खराब हो जाती है ! इससे संबंधित बातचीत में अस्पताल के डॉक्टरस ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग दवाइयां आती हैं. जल्द ही हालात सामान्य हो जाएंगे और मरीजों को फिर से दवाइयां मिलना शुरू हो जाएगा और साथ ही साथ अन्य परेशानियां भी . इस मामले में सरकार कितनी जागरूक होती है यह देखना है साथ ही साथ स्वास्थ्य विभाग के बड़े अधिकारी इस ओर कब तक ध्यान देते हैं यह देखने वाली बात होगी.

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights