Monday, September 23, 2024

Parliament News : खड़गे को मिला मोदी का जवाब !

Parliament News : राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। इस दौरान विपक्ष पूरे समय नारेबाजी करता रहा।

Parliament News  : प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को राज्यसभा के अभिभाषण पर जवाब दिया। वही प्रधानमंत्री की स्पीच शुरू होने से पहले ही विपक्ष ने ज़ोर ज़ोर से टेबल बजा कर हंगामा शुरू क्र दिया। विपक्ष का हंगामा मोदी के पुरे 90 मिंट की स्पीच खत्म होने तक चलता रहा।

Parliament News

स्पीच के दुरान पीएम बोले देश देख रहा है की एक अकेला कितनो पर भारी पढ़ रहा है। मे अकेला घंटे भर से बोल रहा हु 1 सेकंड भी रुका नहीं। पर बाकि सिर्फ बचने का मुका धुंध रहे है। इसके बाद पीएम मोदी ने सरकारी योजनाओ के नाम बदलने को लकेर बात की उन्होंने कहा की किसी कार्यकर्म मे अगर नेहरूजी के नाम का उल्लेख नहीं हुआ तो कुछ लोगो के बाल खड़े हो जाते थे। मुझे ये समज नहीं आता की उनकी पीढ़ी का कोई व्यक्ति नेहरू सरनेम रखने से डरता क्यों है। क्या शर्मन्दिगी है नेहरू सरनेम मे ? इतना महान व्यक्ति आपको और आपके परिवार को मंजूर नहीं है और आप हमारा हिसाब मांगते हो ?

Parliament News

इसके आगे पीएम ने कहा की कुछ लोगो को समझना होगा की सधियो पुराण देश आम आदमी के पसीने और पीढ़ियों से चले आ रही परम्पराओं का देश है। किसी परिवार की जागीर नहीं है। हमने खेल रतन ध्यानचंद के नाम पर कर दिया। अंडमान के डीप का नाम सुभाष चंद्र बॉस और परमवीर चक्र विजेताओं का नाम पर कर दिया।

Parliament News : घमंड मत करो तकदीर बदलती रहती है – मलिका अर्जुन खड़गे

Parliament News

मोदी ने विपक्ष को निशाना बनाते हुए कहा की सदन मे जो भी होता है उसे देश बहुत ही घंभीरता से देखता है एवं सुनता है। लेकिन ये दुर्भाग्यपूर्ण है की कुछ लोगो की वाणी न सिर्फ सदन को बक्ली देश को निराश करने वाली है। ऐसे साधसियों को यही कहूंगा की कीचड़ उनके पास था पर मेरे पास गुलाब है। जो जिसके पास था उसने वो उछाल दिया। ये तो वही बात हुई की जितना कीचड़ उछलेगा उठना की कमल खिलेगा

Parliament News

इसके बाद पीएम मोदी ने मलिका अर्जुन खड़गे पर तंज खस्ते हुए कहा की खड़गे जी शिकायत कर रहे थे की मोदी जी बार बार मेरे चुनावी क्षेत्र मे आते है। माई बोलूंगा की शिकायत करने से पहले ये भी तो देखो की कर्णाटक मे 1 करोड़ 70 लाख जनधन अकाउंट खुले है। उन्ही के इलाके मे 8 लाख से ज्यादा ऎसे कहते खुले है। अब आप बताओ ऐसे इतने कहते खुल जाये, लोगो को ताकत मिल जाये और अचानक से किसी का सालो बाद खाता बंद हो जाये तो मे उनकी पीड़ा समज सकता हु।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

2 COMMENTS

  1. Может ли воздействие солнца помочь при акне? – Некоторое воздействие солнца может улучшить акне, но слишком много солнца может вызвать обострение и повредить кожу.
    Can sun exposure help acne? – Some sun exposure can improve acne, but too much sun can cause flare-ups and damage the skin.
    что происходит при выдавливании прыща [url=allmed-info.ru]allmed-info.ru[/url] .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights