Sunday, September 22, 2024

Priyanka Gandhi Speech : मेरा भाई कभी हिंदुओं का अपमान नहीं कर सकता: राहुल के बयान पर प्रियंका गांधी

Priyanka Gandhi Speech : लोकसभा संसद मे विपक्ष नेता राहुल गाँधी के बयान पर हंगामा मचा हुआ है,इस मामले मे प्रियंका गाँधी राहुल के बचाव मे आयी है, कहा मेरा भाई हिन्दुओ का अपमान नहीं कर सकता

Priyanka Gandhi Speech : आज यानि सोमवार 1 जुलाई को संसद की कार्यवाही के दौरान विपक्ष नेता राहुल गाँधी के भाषण को लेकर खूब बवाल हुआ। उन्होंने नीट एग्जाम को कमर्शियल एग्जाम बताया बताया। राहुल गाँधी ने भाजपा की तरफ इशारा करते हुए कहा की खुद को हिन्दू बोलने वाले सिर्फ हिंसा फहलाते है। इसके साथ ही राहुल गाँधी ने अग्निवीर योजना पर सवाल उठाये और मोदी के साथ साथ स्पीकर ओम बिरला के ऊपर निजी मामले पर सवाल उठाये।

Priyanka Gandhi Speech

सिर्फ इतना ही नहीं राहुल गाँधी ने हिन्दू समाज पर भी सवाल उठाए। राहुल गाँधी ने भगवान शिव जी के फोटो दिखा कर हिन्दू समाज को निशाना बनाया। पीएम मोदी और अमित शाह ने राहुल गाँधी के इस बयान पर निंदा की और मोदी ने कहा की विपक्ष के नेता का पुरे हिन्दू समाज को हिंसक कहना ये एक बहुत गंभीर विषय है, और मैंने लोकतंत्र से सीखा है की विपक्ष के नेता को गंभीरता से लेना चाहिए।

Priyanka Gandhi Speech

अब इस मामले मे राहुल गाँधी की बहन यानि प्रियंका गाँधी का बयान सामने आया है। प्रियंका गाँधी अपने भाई के बचाव मे खड़ी है। प्रियंका गाँधी का कहना है की मेरा भाई राहुल कभी भी हिन्दू समाज को गलत नहीं बोल सकता है। उनका कहना है की मेरा भाई कभी भी हिन्दुओ के बारे मे गलत नहीं बोल सकता है।

Rahul Gandhi Speech : Rahul Gandhi ने भगवान शिव की फोटो दिखा कर हिन्दू समाज को बनाया निशाना !

वही सदन के हंगामे के बीच राहुल गाँधी ने भगवान शिव जी की एक तस्वीर दिखते हुए कहा की शिव जी की फोटो देखिए इस फोटो मे त्रिशूल जमीन मे गाढ़ा है। वह अहिंसा की बात करते है। इसके आगे राहुल गाँधी ने कहा की जो लोग अपने आप को हिन्दू कहते है वो 24 घंटे सिर्फ हिंसा, नफरत, असत्य करते रहते है। इसके बाद राहुल गाँधी ने बीजेपी की सांसदों के तरफ इशारा करते हुए बोला की आप हिन्दू हो ही है। इसके बाद राहुल गाँधी के इस बयान पर पीएम मोदी ने आपत्ति जताते हुए कहा की ये विषय बहुत ही गंभीर है।

Priyanka Gandhi Speech

इसके तुरंत बाद राहिल गाँधी ने पीएम मोदी की बात पर टिप्पणी देते हुए कहा की बीजेपी और मोदी जी पूरा हिन्दू समाज नहीं है। राहुल गाँधी के पीएम के आरोपों को ख़ारिज करते हुए कहा की हमारे जी पूरा हिन्दू समाज नहीं है और न ही बीजेपी और RSS पूरा हिन्दू समाज है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights