Sunday, September 22, 2024

क्या रणबीर कपूर की जासूसी कराती हैं आलिया भट्ट? जिगरा स्टार ने कपिल शर्मा के शो पर बताया सच

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के सबसे चर्चित और पसंदीदा कपल्स में से एक हैं। हाल ही में, आलिया भट्ट ने कपिल शर्मा के शो पर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक दिलचस्प खुलासा किया, जिसने दर्शकों को हंसी से लोटपोट कर दिया। कपिल शर्मा ने मस्ती भरे अंदाज में आलिया से पूछा कि क्या वह अपने पति रणबीर कपूर की जासूसी करवाती हैं?

आलिया ने इस सवाल पर मुस्कुराते हुए मजाकिया अंदाज में जवाब दिया और कहा कि उन्हें इसकी जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा, “रणबीर इतने सच्चे और खुले इंसान हैं कि कुछ भी छुपाने की कोशिश नहीं करते, इसलिए जासूसी कराने का सवाल ही नहीं उठता।” आलिया ने यह भी कहा कि उनके और रणबीर के बीच आपसी विश्वास और समझ इतनी मजबूत है कि उन्हें इस तरह के किसी भी कदम की आवश्यकता नहीं होती।

आलिया की इस मजेदार और ईमानदार प्रतिक्रिया पर कपिल शर्मा और शो के अन्य सदस्य खूब हंसे। आलिया ने अपनी बातों से यह साफ कर दिया कि उनके और रणबीर के रिश्ते में विश्वास सबसे बड़ी ताकत है, और इस पर कोई सवाल नहीं है।

यह घटना आलिया की फिल्म “जिगरा” के प्रमोशन के दौरान हुई, जिसमें वह अपनी भूमिका और फिल्म की कहानी के बारे में भी खुलकर बात कर रही थीं। उनके इस बेबाक अंदाज ने शो में दर्शकों का दिल जीत लिया और इस बातचीत ने सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोरीं।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights