Tuesday, September 24, 2024

श्याम बाबा खाटू वाले किसी भगोड़े का सहारा नहीं बनते: अनुराधा शर्मा

गुरुग्राम: भाजपा की वरिष्ठ नेत्री रही और हाल में आम आदमी पार्टी में राष्ट्रीय प्रवक्ता के तौर पर काम कर रही अनुराधा शर्मा ने मंगलवार को निर्दलीय उम्मीदवार नवीन गोयल को अपना समर्थन दिया है, जिससे गोयल का चुनाव और मजबूत हो गया है। उन्होंने कहा कि वैश्य समाज की ओर से भी गोयल को लगातार समर्थन मिल रहा है, जिससे उनकी चुनावी स्थिति और भी मजबूत होती जा रही है।

विशेष बातचीत में अनुराधा शर्मा ने अपने राजनीतिक जीवन के अनुभवों को साझा करते हुए कहा, “मुझे राजनीति में काफी वर्षों का ज्ञान है। मैं अटल बिहारी वाजपेई के समय से भाजपा से जुड़ी हुई हूं, लेकिन कुछ लोगों ने पार्टी का भट्ठा बैठा दिया और इसे झुका दिया। इस स्थिति से तंग आकर मैंने पार्टी से खुद को अलग कर लिया।”

उन्होंने भाजपा की वर्तमान स्थिति पर चर्चा करते हुए कहा कि देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी और स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई के समय की भाजपा अब नहीं रही। “भाजपा को कुछ लोगों ने अपने कब्जे में ले लिया है, जो लगातार इसे राजनीति के रूप में कमजोर करने का प्रयास कर रहे हैं। आज कुछ नेताओं की वजह से भाजपा ऐसे लोगों के हाथों में है, जो इसे समाप्त करने की दिशा में ले जा रहे हैं,”

अनुराधा शर्मा ने गुरुग्राम भाजपा के प्रत्याशी को लेकर भी बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा, “बाबा खाटू श्याम ऐसे लोगों का सहारा नहीं बनते जो भगोड़े हैं। खाटू श्याम बाबा तो केवल उन लोगों की सहायता करते हैं जो धार्मिक और जनता के निकट होते हैं।”

उन्होंने मुकेश शर्मा का उदाहरण देते हुए कहा, “यह वही मुकेश शर्मा हैं जिन्होंने भाजपा से भागकर बादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा। अब वहां की जनता कहां जाएगी? अपने समर्थकों को छोड़कर इधर-उधर भगाने वाले ऐसे व्यक्ति को कोई भी स्वीकार नहीं करेगा।”

अनुराधा ने यह स्पष्ट किया कि वह अब नवीन गोयल के साथ प्रचार-प्रसार करेंगी और उन नेताओं की पोल खोलेंगी  उन्होंने कहा अब समय आ गया है कि हम ऐसे नेताओं को बेनकाब करें जो सिर्फ अपने स्वार्थ के लिए राजनीति करते हैं।”

  • हरियाणा की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहें ,ताकि हरियाणा की हर ताज़ी खबर आपको मिले सबसे पहले, न्यूज़ इंडिया न्यूज़ नेटवर्क की वेबसाइट से जुड़ें हमारी ट्विटर, इंस्टाग्राम, यू टियूब, सोशल मीडिया वेबसाइट्स पर आपको मिलेगी हरियाणा की हर ताज़ी खबर सबसे पहले।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights