Tuesday, September 24, 2024

नितिन गड़करी और पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर गुरुकमल में हुई बैठक

गुरुग्राम, 24 सितंबर। प्रदेश हैट्रिक बनाने की रणनीति के तहत भाजपा चुनाव के मैदान में उतर चुकी है। गुरुग्राम की चारों सीटों पर कमल खिले इसके लिए मंगलवार को पार्टी कार्यालय गुरुकमल में जिला अध्यक्ष कमल यादव की अध्यक्षता में बैठक हुई और कार्यकर्ताओं से चुनाव पर चर्चा की। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 26 सितंबर को होने वाले संवाद कार्यक्रम को लेकर भी विस्तार से चर्चा हुई। वहीं 25 सितंबर बुधवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी की रैली को लेकर भी कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारियां दी गई। इस बैठक में जिला प्रभारी संदीप जोशी समेत तमाम प्रदेश व जिला के पदाधिकारी मौजूद रहे।
जिला अध्यक्ष कमल यादव ने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी बुधवार को गुरुग्राम विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी मुकेश शर्मा के समर्थन में रैली करेंगे। यह रैली सायं 5 बजे रामलीला मैदान गुरुग्राम में होगी। जिला अध्यक्ष ने पदाधिकारियों को रैली की सफलता के लिए जिम्मेदारियां भी सौंपी। उन्होंने कहा कि यह रैली बड़ी और विशाल होनी चाहिए, इसलिए सभी कार्यकर्ता अधिक से अधिक लोगों को रैली में आने का आग्रह करें। उन्होंने यह भी कहा कि रैली में आने वाले किसी भी व्यक्ति को कोई परेशानी ना हो इसका भी ध्यान रखा जाए।

कमल यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 26 सितंबर को 12.30 बजे नमो एप के ऑडियो ब्रिज के जरिए प्रदेश के लगभग साढ़े चार लाख कार्यकर्ताओं से सीधे संवाद करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यकर्ताओं से सवाल जवाब भी करेंगे और पार्टी की नीतियों और उपलब्धियों को आम जन तक पहुंचाने के साथ-साथ जीत का मंत्र देंगे। जिला अध्यक्ष ने कहा कि यह कार्यक्रम गुरुग्राम जिला के सभी 281 शक्ति केंद्रों पर होगा और इसकी व्यवस्था कर दी गई है। जिला अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का यह संवाद कार्यक्रम कार्यकर्ताओं में जोश और उत्साह का संचार करेगा।

कमल यादव ने कहा कि चुनाव के समय में यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यकर्ताओं से संवाद व मार्गदर्शन करना पार्टी की बड़ी जीत को तय करेगा और कार्यकर्ताओं में आत्मबल बढ़ेगा। जिला अध्यक्ष ने दावा करते हुए कहा कि भाजपा के उत्साहित कार्यकर्ता गुरुग्राम की चारों विधानसभा सीटों पर कमल खिलाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा प्रदेश का माहौल भाजपा के पक्ष में और हम तीसरी बार बड़े मार्जिन के साथ भाजपा की सरकार बनाएंगे।
बैठक में जिला प्रभारी संदीप जोशी, प्रदेश सचिव गार्गी कक्कड, बोधराज सीकरी, महामंत्री रामबीर भाटी,सर्वप्रिय त्यागी, जिला उपाध्यक्ष अजीत यादव,सुन्दरी खत्री, जिला मीडिया प्रमुख पवन यादव, जिला प्रवक्ता विपिन यादव, सह मीडिया नेहा अग्रवाल,जिला सचिव निधि कोटिया के अलावा जिले के सभी मंडल पदाधिकारी व शक्ति केंद्र प्रमुख उपस्थित रहे।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights