Sunday, September 22, 2024

रेवाड़ी व बावल विस क्षेत्र के 6 गांवों में 28 से 30 जुलाई तक मुख़्यमंत्री का जन संवाद कार्यक्रम : डीसी

  • रेवाड़ी, 24 जुलाई : हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल अपने जन संवाद कार्यक्रम की श्रृंखला में आगामी शुक्रवार 28 जुलाई से रविवार 30 जुलाई तक रेवाड़ी जिला के बावल व रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्रों के गांवों में आमजन से सीधा संवाद करेंगे। यहां मुख्यमंत्री के जिला रेवाड़ी में प्रस्तावित जन संवाद कार्यक्रमों के आयोजन को लेकर प्रशासनिक स्तर पर तैयारी शुरू कर दी गई है।
  • डीसी मोहम्मद इमरान रजा, एसपी दीपक सहारण व मुख्यमंत्री के एडीसी हितेश कुमार ने प्रस्तावित गांवों मामडिय़ा आसमपुर, गंगायचा अहीर, संगवाड़ी, जड़थल, खंडौड़ा व धारूहेड़ा का दौरा करते हुए जन संवाद कार्यक्रम स्थलों का चयन किया और पर्याप्त व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस अवसर पर एडीसी स्वप्रिल रविंद्र पाटिल, एसडीएम बावल डा.जितेंद्र सिंह सहित भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम चौहान व नगर पालिका धारूहेडा चेयरमैन कंवर सिंह भी साथ रहे।
  • उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्र मनोहर लाल ने सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों, योजनाओं व भविष्य में किए जाने वाले कार्यों को लेकर जनता से सीधा संवाद करने की अनूठी पहल की है जिसके तहत लोगों के फीडबैक लेने के साथ ही उन्हें सरकार की योजनाओं का लाभ उठाने के लिए प्रेरित किया जा रहा है।
  • जन संवाद कार्यक्रम स्थलों का निरीक्षण करते हुए डीसी इमरान रजा ने संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए कि वे मुख्यमंत्री के जनसंवाद कार्यक्रमों को लेकर अपने विभागीय स्तर पर पर्याप्त तैयारी सुनिश्चित करें। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अब तक भिवानी, पलवल, कुरुक्षेत्र, सिरसा, महेंद्रगढ़ जिला में जनसंवाद कार्यक्रम कर चुके हैं। जन संवाद कार्यक्रमों की श्रृंखला में अगला पड़ाव रेवाड़ी में है। यहां मुख्यमंत्री शुक्रवार 28 जुलाई से रविवार 30 जुलाई तक रेवाड़ी व बावल विधानसभा क्षेत्रों के 3-3 गांवों में आमजन से सीधा संवाद करते हुए लोगों से रूबरू होंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री शुक्रवार 28 जुलाई को बावल विधानसभा के गांव खंडौड़ा में सायं कालीन सत्र से जिला में जन संवाद कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे और आमजन से रूबरू होंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री शनिवार 29 जुलाई को जन संवाद कार्यक्रम के दूसरे दिन बावल विधानसभा क्षेत्र के गांव जड़थल व रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र के गांव संगवाड़ी व धारूहेड़ा में जन संवाद करते हुए जनता से सरकार की नीतियों बारे फीडबैक लेंगे। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री जिला में जनसंवाद कार्यक्रम के तीसरे दिन रविवार 30 जुलाई को रेवाड़ी विधानसभा क्षेत्र के गांव गंगायचा अहीर और बावल विधानसभा क्षेत्र के गांव मामडिय़ा आसमपुर में आमजन से रूबरू होंगे।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights