Saturday, September 21, 2024

मध्य प्रदेश में 18 साल से नहीं उभार पाये मुख्यमंत्री का चेहरा , कमलनाथ ने कह दी इतनी बड़ी बात सुनकर दंग रह जाएंगे आप

मध्य प्रदेश । मध्य प्रदेश में इसी साल विधानसभा के चुनाव होने हैं । चुनाव जैसे-जैसे करीब आ रहा है ऐसे ऐसे नेताओं का एक दूसरे पर पलटवार काफी तेजी से चल रहा है । मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अपने सीएम का चेहरा तो सामने ला दिया है । लेकिन वही बीजेपी ने अभी तक अपना सीएम का चेहरा सामने नहीं ला पाई है ।

ऐसे में पीसीसी चीफ और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि बीजेपी 18 साल के मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं चलता सीएम शिवराज का छोटा चेहरा है । इसलिए आपको दूसरे चेहरे की आवश्यकता पड़ रही है ।

2003 से लगातार रही है बीजेपी की सरकार

आपको बता दे की मध्य प्रदेश में 2003 से अभी तक लगातार भाजपा की सरकार रही । हालांकि 2018 में कांग्रेस यानी कमलनाथ की भी सरकार बनी थी पर वह 18 महीने तक ही चल पाई और बीच में ही उनकी सरकार गिर जाने की वजह से फिर से बीजेपी की सरकार आ गई और मध्य प्रदेश के फिर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बन गये ।

18 साल से कम होने के बावजूद नहीं बना पाए CM फेस

आपको तो मालूम ही होगा शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश में लगातार 18 साल से मुख्यमंत्री है इसके बावजूद भी बीजेपी ने प्रदेश में अपने CM के चेहरे को नहीं उभर पाई है । इसी बात को लेकर के कमलनाथ अब शिवराज सिंह चौहान पर तंज करते हुए नजर आ रहे हैं । चुनाव को देखते हुए दोनों पार्टियों ने अपना पूरा दमखम दिखाना चालू कर दिया है । और जनता को बड़े-बड़े वादे किए जा रहे हैं और उनको लुभाने के लिए दोनों पार्टी कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं ।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights