Saturday, September 21, 2024

Arvind Kejriwal Bail: बेल मिलने की ख़ुशी हो गई रद्द

Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली हाई कोर्ट में सुनवाई तक दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप प्रमुख अरविंद केजरीवाल की जमानत पर रोक लगा दी गई है

Arvind Kejriwal Bail: दिल्ली के CM केजरीवाल की तिहाड़ जेल से रिहाई पर हाईकोर्ट ने रोक लगा दी है। दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा की जबतक मामले की सुनवाई होगी तबतक केजरीवाल की रिहाई पर रोक लगाई जाती है। दरहसल ED द्वारा दिल्ली शराब निति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले मे ट्रायल कोर्ट के जमानत आदेश को चुनौती दी थी।

Arvind Kejriwal Bail
Arvind Kejriwal Bail

ईडी की ओर से एडिशनल सॉलिसिटर जनरल (एएसजी) एसवी राजू ने जस्टिस सुधीर कुमार जैन और जस्टिस रविंदर डुडेजा की वेकेशन बेंच के समक्ष याचिका का ज़िक्र किया। उन्होंने कहा की ” मैं तत्काल रोक के लिए आवेदन कर रहा हूँ। आदेश कल सुबह 8 बजे सुनाया गया। फिल्लाह आदेश अपलोड नहीं किया गया है। हमे जमानत का विरोद करने का पूरा मौका नहीं दिया गया है।

Arvind Kejriwal News: अरविंद केजरीवाल को मिलेगी राहत?

Arvind Kejriwal Bail: ED का आरोप

Arvind Kejriwal Bail
Arvind Kejriwal Bail

ED के वकील ने बतया की उनकी दलीले कम कर दी गयी है। जमानत आदेश पर रोक लगाने की मेरी प्राथना पर भी विचार नहीं किया गया है। वकील ने आगे कहा की मैं मांग कर रहा हु की जमानत मिलने के आदेश पर रोक लगाई जाये और जल्द से जल्द मामले की सुनवाई की जाये। इसके साथ ही ED के वकील ने बताया की हमे मामले पर बहस करने के लिए अधिकारी का पूरा इस्तमाल नहीं करने दिया गया और मैं पूरी गंभीरता के साथ आरोप लगा रहा हूँ।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights