Monday, May 6, 2024

कॉप यूनिवर्स में सिद्धार्थ संग दिल्ली पुलिस की धमाकेदार एंट्री, रिलीज हुआ ट्रेलर

कॉप यूनिवर्स में सिद्धार्थ संग दिल्ली पुलिस की धमाकेदार एंट्री, रिलीज हुआ ट्रेलर

नई दिल्ली 05 जनवरी 2024। एक लंबे समय से फैंस सिद्धार्थ मल्होत्रा की पहली सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के ट्रेलर के इंतजार में बैठे हुए थे। रोहित शेट्टी की डेब्यू सीरीज में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

खैर सिद्धार्थ मल्होत्रा- शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय स्टारर इस वेब सीरीज को फैंस के बीच अभी ओटीटी में आने के लिए थोड़ा समय बचा हुआ है, लेकिन प्रशंसकों की बेकरारी को बरकरार रखने के लिए मेकर्स ने ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्मों की तरह ही भरपूर एक्शन डाला है।

इंडियन पुलिस फोर्स का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी कॉप्स यूनिवर्स पर ‘सिंघम’, सिंबा और सूर्यवंशी जैसी फिल्में बना चुके हैं, लेकिन ये पहली बार है जब वह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सीरीज के माध्यम से दर्शकों के बीच पुलिस अधिकारियों की क्रिमिनल्स को पकड़ने की दिन-रात मेहनत को दर्शाते हुए नजर आ रहे हैं।

रोहित शेट्टी ने दिखाई दिल्ली पुलिस की कहानी

रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्मों में जरिये अब तक महाराष्ट्र पुलिस को हीरो के रूप में पर्दे पर दर्शाया है, लेकिन ये पहली बार है जब वह दिल्ली पुलिस की कहानी को भी दर्शाते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, अपनी डेब्यू सीरीज में रोहित शेट्टी ने इस बात का पूरा ध्यान रखा है कि उनकी फिल्मों के फ्लेवर यानी कि एक्शन और गाड़ी उड़ाना दर्शक वेब सीरीज में भी कहीं मिस ना करें।

रोहित शेट्टी और सुश्वंत प्रकाश के निर्देशन में बनी इस सीरीज के एक छोटे से ट्रेलर ने फैंस की बैचेनी को और भी बढ़ा दिया है। शिल्पा शेट्टी-सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय के अलावा इस वेब सीरीज में शरद केलकर भी नजर आ रहे हैं। इंडियन पुलिस एयरफोर्स 19 जनवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page