Sunday, September 22, 2024

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में रामभक्तों को ले जाने के लिए की गई नि:शुल्क व्यस्था : गौड

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में रामभक्तों को ले जाने के लिए की गई नि:शुल्क व्यस्था : गौड

भिवानी, 08 जनवरी : भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष मुकेश गौड ने अपनी नियुक्ति के बाद पहली बार सोमवार को स्थानीय जिला भाजपा कार्यालय में जिला पदाधिकारियों, मोर्चो के अध्यक्ष व मंडल अध्यक्षों की बैठक ली। इस दौरान बैठक में पीएम विश्वकर्मा योजना के जिला संयोजक एवं पूर्व जि़ला अध्यक्ष शंकर धुपड़ का भी मार्गदर्शन कार्यकर्ताओं को प्राप्त हुआ। यह जानकारी जिला मीडिया प्रभारी रोहताश चौहान ने दी। उन्होंने बताया कि युवा दिवस के उपलक्ष्य कुरूक्षेत्र में मनाए जाने वाले युवा दिवस कार्यक्रम के जिला संयोजक राजेश सांकराडिय़ा व तीर्थ यात्रा की जिला संयोजक शकुंतला प्रधान को बनाया गया। इस दौरान नवनियुक्त जिला अध्यक्ष ने पदाधिकारियोंं व कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूती का मूल मंत्र देते हुए कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता अपनी जिम्मेवारी का बाखूबी निर्वहन करें, ताकि एक बार फिर से भाजपा की सरकार बनाकर आमजन को मिलने वाली सुविधाओं व योजनाओं को सुचारू रखा जा सकें।
नवनियुक्त जिला अध्यक्ष मुकेश गौड ने कहा कि भाजपा संगठन पहले से ही मजबूती स्थिति में है, लेकिन इसके बावजूद भी कही किसी प्रकार की कमी दिखी तो उसको दूर किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछले चुनाव में भिवानी की चार में सें तीन सीटें जीती थे, लेकिन अबकी बार तोशाम की सीट के साथ भिवानी की सभी चार सीटें जीतने का लक्ष्य लिया गया है। उन्होंने कहा कि संगठन की मजबूती कार्यकर्ताओं की मेहनत पर निर्भर करती है कि वे कितनी लग्न एवं मेहनत से अपनी जिम्मेवानी को निभाते है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता आने वाले चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं तथा भाजपा की जनकल्याणकारी नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करें, ताकि कोई भी पात्र व्यक्ति योजनाओं से वंचित ना रहने पाए।
इस मौके पर नवनियुक्त जिला अध्यक्ष ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में होने वाले राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को भव्य रूप दिया जाएगा। इसके लिए प्रत्येक जिला के 60 वर्ष से अधिक आयु के रामभक्तों को अयोध्या ले जाने के लिए नि:शुल्क व्यवस्था भाजपा द्वारा की जाएगी। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीराम मंदिर के प्रति देश के लोगों की गहरी आस्था है तथा उसी आस्था को सम्मान देने के लिए भाजपा द्वारा यह फैसला लिया गया है।
इस अवसर पर जिला महामंत्री हर्षवर्धन मान व शिव कुमार पााराशर, रमेश लालावास, नरेश कुडल, आरती इंदौरिया, ओमपति, शकुंतला प्रधान, सुनील तलेजा, सज्जन खगनवाल, प्रिया असीजा, राहुल मुंढ़ाल, कुलदीप पायल, ओमप्रकाश वर्मा, राजेश धनखड़, नीरज अग्रवाल, रेखा राघव, मंडल अध्यक्ष विनोद चावला, नविता तंवर, मोंटी सारसर, विक्की महता, बाबूलाल स्वामी, प्रदीप तंवर, राजपाल कड़वासरा, कंवर सिंह, विशंबर अरोड़ा, विनोद स्वामी, अशोक खलेरा, विजय कौशिक, विस्तारक वजीर सिंह, साहिल कुमार, रमेश जांगड़ा सहित अनेक पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights