Saturday, September 21, 2024

Gurugram news Today : Gurugram के भोंड़सी जेल में गैंगवार, एक की हालत गंभीर।

जेल प्रसाशन ने की कैदी की जम कर की धुलाई। घायलों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Bhondsi Jail Gurugram
Bhondsi jail gurugram me ek kaidi ki murder kis kosis.

देश की राजधानी दिल्ली के साथ लगते हुए हरियाणा के गुरुग्राम जिले की जेल में शुक्रवार रात्रि में जेल में बंद दो गैंगस्टरों के बीच जमकर हंगामा हुआ। वहीं इसी दौरान जेल प्रसाशन द्वारा एक गैंगस्टर कैदी को जमकर पीटा गया। जिसे बाद में बेहतर उपचार हेतू गुरुग्राम जिले के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहाँ उसका इलाज चल रहा है।

सूत्रों के मिली जानकारी के अनुसार कैदी नितीश, पिता – मुकेश, निवासी – सहरावण, गुरुग्राम और एक अन्य गैंगस्टर के बीच जमकर मारपीट हुई। जेल में हुई मारपीट के दौरान नितीश के सर में चोट लगी जो गंभीर रूप से घायल हो गया। विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार जेल प्रसाशन की ओर से दोनों के बीच हो रही मारपीट के दौरान बीच – बचाव करने का भरपूर प्रयास किया गया। लेकिन जबतक जेल प्रसाशन दोनों गैंगेस्टरों के बीच हो रही लड़ाई में बीच बचाव करने पहुँचती तबतक उनमें से एक के सर में चोट लग चुकी थी। वहीं वह गंभीर रूप से घायल हो कर जेल परिषर में गिरा हुआ था।

भोंडसी पुलिस थाना के अनुसार नितीश और अन्य गैंगस्टर के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ है साथ ही नितीश हत्या के मामले में जेल में सजा काट रहा है। वहीँ दूसरे के बारे में खबर लिखे जाने तक जेल प्रसाशन के और से कोई ज्यादा जानकारी नहीं दी गयी है। साथ ही दूसरा गैंगस्टर किस मामले में सजा काट रहा है और वह कौन है और कहाँ का रहने वाला है। वहीँ गुरुग्राम सिविल सर्जन डॉक्टर वीरेंदर यादव के अनुसार जानकारी दी गयी है की नितीश के सर में चोट है और साथ ही साथ उसका सिटी स्कैन करवाया जा रहा है। वहीं सूत्र ये भी बता रहे है की नितीश से उनके परिवारवालों को सरकारी अस्पताल में उसके उपचार के समय उससे नहीं मिलने दिया जा रहा है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights