Sunday, September 22, 2024

BJP पर CM केजरीवल का बड़ा हमला; कहा मुझे पद का लालच नहीं ?

New Delhi, 11 may 2024,

49 दिन जेल मे रहने के बाद अरविन्द केजरीवाल ने अपने पहले भाषण मे बीजेपी पर सीधा निशाना साधा है। दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मुझसे एफिडेविट पर लिखवा लो, अगर ये चुनाव जीत गए तो थोड़े दिन बाद ममता दीदी, तेजस्वी यादव, स्टालिन, पिनराई विजयन, उद्धव ठाकरे के साथ साथ और बहुत से लोग जेल के अंदर होंगे. इसके साथ ही केजरीवाल ने बताया जेल जाने के बाद उन्हें एक मैसेज मिलाजिसमे लिखा था अगर हम केजरीवाल को गिरफ्तार कर सकते है तो किसी को भी अरेस्ट करवा सकते है।

तिहाड़ जेल से रिहाई के बाद अरविंद केजरीवाल अपने परिवार के साथ हनुमान मंदिर पूछे। इसके बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी के मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की,इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। अपने भाषण मे केजरीवाल ने बताया जेल जाने के बाद भी उन्होंने CM पद से इस्तीफा क्यों नहीं दिया। इसके साथ उन्होंने कहा की इस बार केंद्र मै आम आदमी की सरकार ही बनेगी। इसी बिच केजरीवाल ने पुरे दफे के साथ बोला की मुझसे लिखवा लो अगर इस बार बीजेपी जीत गयी तो कुछ दिनों मे ही ममता दीदी, तेजस्वी यादव, स्टालिन, पिनराई विजयन, के साथ साथ उद्धव ठाकरे को जेल हो जाएगी।

Arvind Kejriwal released: Back at crease, will Delhi CM be the impact player in Lok Sabha polls? | Mint

इसके बाद केजरीवाल ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस मे बताया की उनके जेल जाने के बाद बहुत से लोगो ने CM पद से इस्तीफा न देने पर सवाल उठाया। इस सवाल के जवाब मे केजरीवाल ने बताया की उनको किसी पद की लालच नहीं है। केजरीवाल ने आगे बोला की मैं मंत्री, मुख्यमंत्री या प्रधानमंत्री बनने नहीं आया था. कश्मीर मे इनकम टैक्स की नौकरी करता था. नौकरी छोड़कर दिल्ली की झुग्गियों में 10 साल तक काम किया। जब मुझे दिल्ली की जनता ने पहली बार सीएम बनाया, उसूलों पर मैंने 49 दिन के अंदर सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था। एक चपरासी की नौकरी कोई नहीं छोड़ता, एक सीएम बनने के लिए लोग अपना दायां हाथ कटाने के लिए तैयार रहते हैं. मेरे लिए पद महत्वपूर्ण नहीं है। केजरीवाल ने इसके बाद इस्तीफा न देने की बात की उन्होने बोला की 75 साल के इतिहास मे ऐसा पहली बार हुआ है जब आम आदमी पार्टी ने जीत हासिल की थी। हमें 55-56 फीसदी वोट मिले, एक बार 67 तो एक बार 62 सीटें जीतीं इतने बहुमत से जीतने के बाद भी झूठा केस लगा दिया. उन्हें पता कि वह हमें दिल्ली के अंदर हरा नहीं सकते. अगले 20 साल तक दिल्ली में AAP को कोई नहीं हरा सकता।

Can Arvind Kejriwal check-mate Narendra Modi? - Rediff.com

 

इसके बाद केजरीवाल ने कहा की प्रधानमंत्री जी ने एक बेहद खतरनाक मिशन चला रखा है. इस मिशन का नाम है वन नेशन वन लीडर। इस मशीन की मदद से मोदी जी सब नेताओ को ख़त्म करना चाहते है। वह इसे दो स्तर पर चला रहे हैं, जितने विपक्ष के नेता हैं उन्हें जेल भेजेंगे और जितने बीजेपी के नेता हैं उन सबके निपटा देंगे यानि उनकी राजनीती ख़त्म कर देंगे। विपक्ष के नेता जैसे सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया, संजय सिंह, केजरीवाल को जेल भेज दिया। हेमंत सोरेन को जेल भेज दिया, ममता दीदी के कई मंत्रियों को जेल भेज दिया, स्टालिन के मंत्रियों को जेल भेज दिया और केरला के सीएम के पीछे पड़े हैं।

केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी अगले साल 17 सितंबर को 75 साल के हो रहे हैं. 2014 में मोदीजी ने रूल बनाया था कि बीजेपी के अंदर जो भी 75 साल का होगा, उसे रिटायर कर दिया जाएगा, सबसे पहले लालकृष्ण आडवाणी जी को रिटायर किया, फिर मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन, यशवंत सिन्हा को रिटायर किया गया. अब मोदी जी अगले साल 17 सितंबर को रिटायर होने वाले हैं. मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि आपका प्रधानमंत्री का दावेदार कौन हैं. उन्होंने कहा कि अगर इनकी सरकार बनी तो पहले अगले दो महीने में ये योगीजी को निपटाएंगे, उसके बाद मोदीजी के सबसे खास अमित शाहजी को प्रधानमंत्री बनाएंगे. केजरीवाल ने कहा कि मोदीजी अपने लिए नहीं, अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

66 COMMENTS

  1. Superb blog you have here but I was curious about if you
    knrw of aany discussion boards that cover the same topics discussed here?

    I’d really love to be a part of group where I can get resplnses
    from othwr experienced individuals that share the same interest.
    If you have any recommendations, please let me know. Thanks a lot! https://b.cari.com.my/home.php?mod=space&uid=2617191&do=blog&quickforward=1&id=495777

  2. Superb blog yoou have here butt I was curious about if you kknew oof any discussion boardss tuat
    cover the same topics discussed here? I’d really
    love to be a part of group wherre I can get responses from other
    experienced individuals that share the same
    interest. If you have any recommendations, please let me know.
    Thanks a lot! https://b.cari.com.my/home.php?mod=space&uid=2617191&do=blog&quickforward=1&id=495777

  3. Hey I know thks is off topic buut I was wondering if you knrw of any widgets I ccould
    add to my blog that automatically tweet my newest twitter updates.
    I’ve been looking for a plug-in like this for quite some time and
    was hoping maybe yyou would have some experience with
    something like this. Please let me know if you run into anything.

    I truly enjoy reading your blog and I look forward tto your new updates. https://surinbest.com/classified/index.php?page=user&action=pub_profile&id=8780

  4. Hey I know this is off topic but I was wondering if you knew
    of any widgets I could add to myy blokg that automatically tweet my newest twitter updates.
    I’ve been looking for a plug-in like this for quite
    some tijme and was hoping maybe you would have some experience with something
    like this. Please leet me know if you run into anything.
    I truly enjoy reading your blog and I look forward to your new updates. https://surinbest.com/classified/index.php?page=user&action=pub_profile&id=8780

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights