Sunday, September 22, 2024

Haryana Train Accident : चलती मालगाड़ी से 7 कंटेनर गिरे, ट्रैक व बिजली लाइन टूटी

Haryana Train Accident : करनाल के तड़वी मे बड़ा हादसा हो गया है। अम्बाला से दिल्ली की ओर जा रही रन थ्रू मालगाड़ी के पीछे लगे पहिये के रेलवे ट्रैक से उतरने के कारण मालगाड़ी के 7 कैंटर ट्रैक पर गिर गए।

Haryana Train Accident : दरहसल, आज यानि मंगलवार 2 जुलाई की सुबह 4 बजे हरियाणा के करनाल के तड़वी मे ट्रैन का बड़ा हादसा हुआ। जिसमे ट्रैन के पिछले पहिये के निकलने के कारण ट्रैन के कैंटर ट्रक पर गिर गए। इसमें से एक कंटेनर ओएचई पिलर से टकरा गया जिससे ओएचई लाइन टूट गई और रेलवे ट्रैक बाधित हो गया।

हरियाणा में ट्रेन हादसा,Haryana Train Accident: हरियाणा के करनाल में रेलवे  ट्रैक पर गिरे मालगाड़ी के आठ कंटेनर, ट्रेनों के रूट डायवर्ट - train accident  in haryana ...

हादसे की सूचना मिलते ही करनाल जीआरपी और आरपीएफ की टीम में मोके पर पहुंची। जानकारी के मुताबिक 2 जुलाई सुबह 4 बजे जब करनाल से दिल्ली की ओर मालगाड़ी जा रही थी तब मालगाड़ी तरावड़ी रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी तो उसकी पिछली बोगी के पहिए ट्रैक से नीचे उतर गए। मालगाड़ी की स्पीड इतनी तेज थी कि ट्रैक से पहिए उतरने के बाद भी ट्रेन करीब डेढ़ किलोमीटर बाद रुकी। जिस कारण पिछली चार बोगियों से सात कंटेनर उछलकर रेलवे ट्रैक पर जा गिरे।

7 मे से 1 कैंटर ओएचई लाइन के पिलर से टकराया। जिससे दोनों अप-डाउन ट्रैक की ओएचई लाइन टूट गई और ट्रैक बाधित हो गया। हादसे की सूचना जीआरपी और आरपीएफ थाना प्रभारी को दी गई। इसके तुरंत बात करनाल से दोनों टीमें तरावड़ी रेलवे स्टेशन पर पहुंची। इसी दौरान एक अज्ञात ट्रक ड्राइवर ने डायल 112 को फोन कर हादसे की सूचना दी। इसके बाद स्थानीय पुलिस भी रेलवे स्टेशन पर पहुंची।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights