Sunday, May 19, 2024

जेजेपी किसान प्रकोष्ठ का विस्तार, 111 पदाधिकारी घोषित

जेजेपी किसान प्रकोष्ठ का विस्तार, 111 पदाधिकारी घोषित

चंडीगढ़, 1 जनवरी। जननायक जनता पार्टी ने अपने संगठन की पुनर्गठन प्रक्रिया के तहत 111 पदाधिकारियों की नियुक्ति की है। जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह, डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला, किसान प्रकोष्ठ के प्रभारी अवतार चीका, प्रदेशाध्यक्ष नफे सिंह मान व अन्य वरिष्ठ नेताओं ने विचार-विमर्श के बाद किसान सेल में 28 वरिष्ठ पदाधिकारियों, एक जिला संयोजक और 82 हलका अध्यक्षों की नियुक्तियों की सूची जारी की है। जेजेपी किसान सेल में प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर सरताज कुंडू, महम सिंह, कृष्ण घणघस, सरदार हरी सिंह, दिलबाग नंबरदार और ज्ञानी राम को नियुक्त किया है। रोहताश दहिया, राजबीर सिंह, पूर्व सरपंच सतबीर सिंह रोड़, सुरेंद्र सिसाय और जगत सिंह सिशर प्रदेश महासचिव होंगे। साथ ही करनाल जिले में दिलबाग सिंह जिला संयोजक होंगे।

जेजेपी किसान प्रकोष्ठ की प्रदेश कार्यकारिणी में राजेंद्र कस्वा, राहुल, अनिल नहला, सुरेंद्र आटा, पूर्व सरपंच वीरभान, पूर्व सरपंच सरदार गुरनाम सिंह, राजेश गुलिया, धर्म सिंह, कुलबीर चहल, कर्ण सिंह, नरसिंह पूनिया, कृष्ण मोर, बलकार मान, नरेश फोर, रामदिया देशवाल, सरदार कुलदीप सिंह और पूर्व सरपंच भले राम सदस्य होंगे।

इनके अलावा हलका स्तर पर अंबाला सिटी में बलकार सिंह, अंबाला कैंट में बलवंत सिंह, नारायणगढ़ में बिच्छा राम, मुलाना में कुलदीप सिंह, भिवानी में रामबीर, बवानी खेड़ा में आजाद दलाल, तोशाम में मुकेश देवास, लोहारू में जयबीर सरपंच, दादरी में नीटू बिरही, बाढड़ा में सुखवंत, फरीदाबाद एनआईटी में दवेंद्र पावटा, तिगांव में जसवंत सिंह, पृथला में संजय तंवर, बड़खल में ओजस वर्मा और बल्लभगढ़ में ईश्वर सिंह को किसान सेल में हलका अध्यक्ष बनाया हैं।

इसी तरह फतेहाबाद में राम अवतार बेनीवाल, रतिया में कृष्ण कुमार, टोहाना में रामपाल सिंह, पटौदी में चरण सिंह यादव, बादशाहपुर में रोहताश, सोहना में धर्मपाल, हिसार में ओम प्रकाश, आदमपुर में कृष्ण, उकलाना में जगबीर सिंह, नलवा में सुरेश नंबरदार, हांसी में सुनील, नारनौंद में वेदपाल, बरवाला में बलवान सिंह, झज्जर में विरेंद्र उर्फ बिल्लू, बहादुरगढ़ में संजय जून, बेरी में राजेंद्र सिंह और बादली में सूरज काहड़ी हलका अध्यक्ष होंगे।

जींद में जसमेर रेडू, सफीदों में राम मेहर मलिक, जुलाना में जयबीर दलाल, उचाना में रमेश कुचराना, नरवाना में बसाऊ राम, कैथल में रामेश्वर, गुहला में गुरदेव सिंह, पूंडरी में नफे सिंह, कलायत में सुभाष बालू, असंध में नरेंद्र सिघड़, घरौंडा में पूर्व सरपंच ओमप्रकाश रोड़, नीलोखेड़ी में हरिश कुमार, इंद्री में बलविंद्र सिंह, थानेसर में सुखबीर सिंह, पिहोवा में जसबीर सिंह, शाहाबाद में बलजिंद्र सिंह, लाडवा में संजीव मोरथला, नारनौल में पींटू योगी, नांगल में चौधरी विनय और अटेली में जयपाल को किसान सेल का हलका अध्यक्ष बनाया हैं। पलवल में विजय पंडित, होडल में हरदेव चौहान, हथीन में महेंद्र रावत, पंचकुला में प्रदीप कुमार, कालका में सुदर्शन पाल, पानीपत ग्रामीण में विजेंद्र कादियान, पानीपत शहरी में महेंद्र सिंह, समालखा में पपिंद्र उर्फ पप्पू और इसराना में धर्मपाल पालू हलका अध्यक्ष होंगे।

रेवाड़ी में सत्यवान, बावल में भूपेंद्र, रोहतक में आजाद सिंह, गढ़ी सांपला किलोई में जगबीर सिंह देशवाल, महम में विरेंद्र पहल, कलानौर में विक्रम, सिरसा में विनोद बिजारणिया, डबवाली में रविंद्र सिंह, ऐलनाबाद में राममूर्ति ढिल्लों, रानिया में कुलवंत चाहर, कालांवाली में पूर्व सरपंच सुखबीर सिंह, सोनीपत में राजेश, राई में जगबीर चौहान, गोहाना में रविंद्र मलिक, खरखोदा में दवेंद्र, बरोदा में सिकंदर गंगाना, गन्नौर में हरी किशन धनखड़, यमुनानगर में पिरथी सिंह, जगाधरी में पूर्व सरपंच अशोक कुमार, साढौरा में साहिल और रादौर में यशपाल को किसान सेल में हलका अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई हैं।

Latest Videos

आपकी राय

क्या आप ट्विटर ब्लू टिक के लिए हर महीने 900 रुपये देने को तैयार हैं?

View Results

Loading ... Loading ...
Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page