Sunday, September 22, 2024

ट्रक ड्राइवर की औकात पूछने वाले मध्य प्रदेश शाजापुर कलेक्टर पर गिरी गाज, सीएम ने किया सस्पेंड;

ट्रक ड्राइवर की औकात पूछने वाले मध्य प्रदेश शाजापुर कलेक्टर पर गिरी गाज, सीएम ने किया सस्पेंड; 

मध्य प्रदेश शाजापुर 03 जनवरी| ट्रक ड्राइवर को औकात बताने वाले शाजापुर के डीएम को सस्पेंड कर दिया गया है। सीएम मोहन यादव ने यह फैसला लिया है। सीएम मोहन यादव ने कहा कि उनके ध्यान में यह बात लाया गया कि शाजापुर ट्रक ड्राइवर और जिला प्रशासन की बैठक में कलेक्टर द्वारा इस तरह की भाषा बोली गई थी। एक अधिकारी को इस तरह की भाषा बोलना उचित नहीं है।

हिट एंड रन कानून को लेकर प्रदर्शन करने वाले ड्राइवर को औकात बताने वाले शाजापुर कलेक्टर किशोर कन्याल पर मोहन यादव सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है। सीएम मोहन यादव ने किशोर कन्याल को हटाने के निर्देश जारी कर दिए।

गरीबों का सम्मान करें अधिकारी: सीएम मोहन यादव

डॉ. मोहन यादव ने कहा है कि शाजापुर में ट्रक ड्राइवरों और प्रशासन के बीच हुई बैठक के दौरान अफसरों द्वारा जिन शब्दों का उपयोग किया गया, उसकी वह निंदा करते हैं। अफसरों की गलती बर्दाश्त नहीं की जाएगी। अधिकारियों को गरीबों के काम और भाव दोनों का सम्मान करना चाहिए

मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि उनके ध्यान में यह बात लाया गया कि शाजापुर ट्रक ड्राइवर और जिला प्रशासन की बैठक में कलेक्टर द्वारा इस तरह की भाषा बोली गई थी। एक अधिकारी को इस तरह की भाषा बोलना उचित नहीं है। खासकर यह सरकार तो गरीबों की सरकार है।

मोहन यादव बोले- मनुष्‍यता के नाते हमारी सरकार में यह बर्दाश्‍त नहीं
सीएम मोहन यादव ने आगे कहा,”प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी के नेतृत्व में हम गरीब उत्थान के लिए काम करते हैं। ऐसे में हरेक अधिकारी को चाहे वह कितना भी बड़ा अधिकारी हो उसे गरीब के काम का भी सम्मान करना चाहिए और भाव का भी सम्मान करना चा‍हिये। मनुष्‍यता के नाते हमारी सरकार में यह बर्दाश्त नहीं है। ऐसे अधिकारी को मैदान में रहने का अधिकार नहीं है”

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights