Saturday, September 21, 2024

Manipur Kuki Voilence: CM एन. बीरेन सिंह पर हमला !

Manipur Kuki Voilence: मणिपुर में मुख्यमंत्री एन.बीरेन सिंह के सुरक्षा काफिले पर घात लगाकर हमला किया है .

Manipur Kuki Voilence: मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह की एडवांस सुरक्षा टीम पर कुकी उग्रवादियों ने घात लगाकर हमला किया है. जिरीबाम जा रही इस अग्रिम सुरक्षा टीम पर उग्रवादियों ने तब हमला किया जब यह टीम सीएम के मंगलवार के दौरे से पहले जिरीबाम जा रही थी. मंगलवार को सीएम को जिरीबाम का दौरा करना था.

सीआईडी ​​राज्य पुलिस, सीआईएसएफ जवान समेत 2 सुरक्षाकर्मी इस हमले में घायल हुए हैं. एक घायल को इंफाल भेजा गया है. दरअसल जिरीबाम में पिछले 2 दिनों से हिंसा की खबर आ रही है और यहां हालात तनावपूर्ण हैं. इन्हीं हालातों का जायजा लेने के लिए मणिपुर के सीएम बीरेन सिंह को मंगलवार को जिरीबाम का दौरा करना है.

मणिपुर CM बीरेन सिंह के घर पर आगजनी की कोशिश, पुलिस ने उग्र भीड़ को खदेड़ा - Manipur Chief Minister N Biren Singh Mob tries to attack house two student killing violence

इंफाल से जिरीबाम जा रही थी टीम नाम न बताने की शर्त पर अधिकारियों ने बताया कि अग्रिम सुरक्षा दल इम्फाल से जिरीबाम जिले की ओर जा रहा था. तभी सुबह करीब 10.30 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग-37 (इम्फाल-सिलचर वाया जिरीबाम) पर कांगपोकपी जिले के कोटलेन के पास टी लाइजांग गांव में हमला हुआ. इस दौरान दो सुरक्षाकर्मी घायल हो गए. फिलहाल पुलिस कमांडो और असम राइफल्स (AR) की संयुक्त टीम द्वारा तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

Manipur Kuki Voilence: मंगलवार को जिरीबाम जाने वाले थे सीएम

मणिपुर में CM की सुरक्षा टीम पर कुकी उग्रवादियों ने घात लगाकर किया हमला, 2 जवान घायल - Manipur CM security team ambushed by Kuki militants in Jiribam ntc - AajTak

मंगलवार को जिरीबाम जाने वाले थे सीएम सीएम सिंह 6 जून को अज्ञात हमलवारों द्वारा एक व्यक्ति का सिर कलम किए जाने के बाद जिले में हुई हालिया हिंसा के सिलसिले में मंगलवार को जिरीबाम जिले का दौरा करने वाले थे. इस घटना के कारण करीब 70 घर, कुछ सरकारी कार्यालय को आग के हवाले कर दिया गया था. इस वजह से सैकड़ों लोग इलाके से भाग गए थे.

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights