Monday, September 23, 2024

Gurugram : मेवात के मुस्लिमों पर नहीं चला मनोहर व इंद्रजीत के इमोशनल कार्ड का जादू !

गुरुग्राम,4 जून (हप्र)

Gurugram : मेवात के मतदाताओं पर चुनाव प्रचार के दौरान स्टार प्रचारक पूर्व सीएम मनोहर लाल व भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने इमोशनल कार्ड जरूर चला, लेकिन उसका जादू नहीं चल पाया। मेवात से बड़ी संख्या में वोट इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को मिले हैं। संकल्प रैली में मुसलमानों को भाजपा द्वारा दी जा रही सुविधाओं समेत अन्य तरीके से लुभाने का प्रयास किया गया था।

मनोहर लाल को आप लोगों ने मेवाती बना दिया मुझे भी मेवाती बना लो

Insha Allah Madrasas opting for modern education will get annual financial aid Haryana Chief Minister Manohar Lal Khattar-'इंशा अल्लाह…', मदरसों को लेकर हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर का बड़ा ऐलान ...

मेवात के मतदाताओं ने भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह की उम्मीदों पर फेरा है। चुनाव प्रचार के दौरान फिरोजपुर झिरका में जनसभा में राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि पहली बार 2009 में वोट मांगने आया था, जब 80 हजार वोटों से जीत हुई थी। दूसरी बार भी भाजपा ने उन्हें 2014 में टिकट देकर चुनाव लड़वाया। तब ढाई लाख वोटों से वे जीते थे। 2019 के लोकसभा चुनाव में यह जीत बढक़र पौने चार लाख वोटों से हुई थी। राव इंद्रजीत ने कहा कि तीनों बार ही मेवात ने उनकी उम्मीदों पर पानी फेरा है। इस बार वे फिर उम्मीद करके आये हैं। मनोहर लाल को आप लोगों ने मेवाती बना दिया, मुझे भी मेवाती बना लो।
उन्होंने कहा था कि मैं आपका हमसफर हूं, आपका साथी हूं। मैं ही आप लोगों के काम आने वाला हूं। उन्होंने कहा कि मैं तो आप लोगों का हूं। आपके बीच रहने वाला हूं। मेरे खिलाफ कांग्रेस से कोई चुनाव लडऩा नहीं चाहता था। इसलिए कांग्रेस बाहर से इम्पोर्ट करके उम्मीदवार लेकर आई है। उन्होंने कहा कि मुझे वोट दोगे मैं आपके वक्त पर काम आउंगा। अगले पांच वर्षों में पहले से भी ज्यादा काम कराउंगा। मेवात के मतदाताओं पर राव इंद्रजीत सिंह की कोई भी दुहाई जादू नहीं कर पाई। मेवात के मतदाता कांग्रेस को वोट देने के लिए तैयार थे।

फिरोजपुर झिरका विजय संकल्प रैली में इंद्रजीत सिंह ने इमोशनल होकर मांगे थे वोट

नूंह में विजय संकल्प रैली में बोले राव इंद्रजीत सिंह, कहा- मुझे वोट दे दो वरना... - rao inderjit singh spoke at the vijay sankalp rally in nuh-mobile

मेवात ने सदा कांग्रेस का प्रभावी रूप से साथ दिया है। फिर भले चुनाव में राव इंद्रजीत सिंह कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़े हों या कैप्टन अजय यादव। अब राज बब्बर को भी मेवात के मतदाताओं ने आंखों पर बिठाया है। मेवात का मतदाता बीजेपी के साथ नहीं जाता, यह जगजाहिर है। इस बार के चुनावों में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल व प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने मेवात में मतदाताओं के समक्ष हर जोर आजमाइश करके मतदान की अपील की थी, लेकिन वे मेवात के मुस्लिम मतदाताओं का दिल नहीं जीत पाए।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights