Saturday, September 21, 2024

Mirzapur 3 Release Date: ‘मिर्ज़ापुर 3’ को लेकर अमेजॉन प्राइम वीडियो ने कर दी है बड़ी अनाउंसमेंट !

Mirzapur 3 Release Date: मिर्जापुर 3 के मेकर्स ने ऐसा पोस्ट डाला है जिससे लग रहा है कि सीरीज को लेकर कुछ बड़ा होने वाला है.

Mirzapur 3  Release Date: पॉपुलर क्राइम ड्रामा सीरीज मिर्ज़ापुर के फैंस इसके तीसरे सीजन बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है। मेकर्स द्वारा इस सीरीज का ट्रेलर और रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया गया है।

इस सीरीज का ट्रेलर फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ लेकर आया। दरहसल मेकर्स ने सीरीज की रॉल्स डेट अन्नोउंस कर दी है। मेकर्स ने रीलीज़ डेट को बताने से पहले सभी फैंस के साथ एक पजल गेम खेला था। अमेज़ॉन प्राइम वीडियो ने कुछ वक़्त पहले एक तस्वीर पोस्ट की थी। उस तस्वीर मे 7 कालीन, 7 लोग और 5 बंदूक दिखाई दे रही थी। फैंस को बताया गया था की इस पोस्ट मे ही रिलीज़ डेट का हिंट छुपा है। ज्यादा तर फैंस ने बोलै की सीरीज 7 तारिक को रिलीज़ होनी है। मेकर्स ने टीज़र के लास्ट पार्ट मे रिलीज़ डेट का खुलासा कर दिया था।

Mirzapur 3 release date out eagle eyed fans speculate 7 july or 21 july from animated poster

मिर्ज़ापुर सीजन 3 अगले महीने यानि 5 जुलाई को स्ट्रीम होगी। इस सीरीज का टीज़र डेक कर फैंस का सबर बाण टूटने को है। सभी का एक्सकिटमेंट लेवल अगल ही हाइप पर है।
इस सीरीज मे कालीन भैया के साथ गुड्डू भैया, गोलू गुप्ता, वीणा त्रिपाठी और सत्यनाद त्रिपाठी एक बार फिर से एक साथ स्क्र्रीन पर नज़र आएंगे। सूत्रों के मुताबिक सभी पुराने स्टार्स के अलावा भी मिर्ज़ापुर 3 मे कुछ नए किरदार भी नज़र आएंगे।

Mirzapur 3 Release Date:  यहां देखे मिर्ज़ापुर 3 का ऑफिसियल ट्रेलर

बात करे इसके ट्रेलर की तो इसमें ट्विस्ट एंड टर्न के साथ सह खून खराबा भी है। टीज़र से साफ़ पता चल रहा है की इस बार के सीजन का मज़ा अलग ही लेवल का होगा।

Mirzapur 3 Release Date:  फैंस के लिए बुरी ख़बर

Mirzapur 3 Realse Date:

इसके साथ ही इस बार मुन्ना भैया के फैंस के लिए एक बुरी ख़बर भी है। जानकारी के मुताबिक मिर्ज़ापुर सीजन 3 मे मुन्ना भैया यानि दिव्येंदु शर्मा (Divyendu Sharma) नज़र नहीं आएंगे। अगर अपने मिर्ज़ापुर का सीजन 2 देखा होगा तो उसमे गुड्डू और गोलू मिलकर मुन्ना भैया को मार दिया था। वही शारद शुक्ला कालीन भैया को बचाने मे जीत हासिल करते है। हालांकि मिर्ज़ापुर की कुर्सी को लेकर लड़ाई इस सीजन मे भी जारी है। अब देखना दिलचप्स रहेगा की मिर्ज़ापुर की कुर्सी किसके हाथ आएगी।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights