Saturday, September 21, 2024

‘मेरा सौभाग्य है…’, होली के रंग में डूबे चिराग पासवान का संदेश, चाचा पशुपति पारस के लिए भी कही ये बात

‘मेरा सौभाग्य है…’, होली के रंग में डूबे चिराग पासवान का संदेश, चाचा पशुपति पारस के लिए भी कही ये बात

पटना 26 मार्च 2024। बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) से पहले होली का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। इस बीच लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के प्रमुख चिराग पासवान (Chirag Paswan) की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने होली पर हाजीपुर की जनता को संदेश दिया है। इसके साथ ही अपने चाचा पशुपति पारस के लिए भी अपने मन की बात कही है।

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने पटना (Patna News) में मंगलवार को अपने समर्थकों के साथ जमकर होली (Holi 2024) मनाई। उन्होंने रंग-गुलाल खेलने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि हाजीपुर से मेरा रिश्ता अलग तरह का है।

मैंने इसे कभी चुनाव के नजरिए से नहीं देखा। अगर मुझे हाजीपुर के लोगों की सेवा करने का मौका मिलता है तो यह मेरे लिए गर्व की बात होगी। उन्होंने महिलाओं को टिकट देने के सवाल पर कहा कि हम ज्यादा से ज्यादा महिला उम्मीदवारों को टिकट देना चाहते हैं।

हाजीपुर पर बोले- कभी हल्के में नहीं लिया

चिराग ने मीडिया से बात करते हुए हाजीपुर सीट पर कितनी चुनौती मिलने वाली है इस सवाल के जवाब में कहा कि चुनाव कहीं भी हो, स्पर्धा कहीं भी हो, मैंने कभी भी इन्हें हल्के में नहीं लिया है।

ऐसे में जब हाजीपुर की बात आती है, मैंने हाजीपुर को कभी एक चुनावी क्षेत्र के तौर पर देखा ही नहीं। 4 से 5 साल का बच्चा जो अपने पिता का हाथ पकड़कर उस क्षेत्र में रहा और मेरा हाजीपुर से परिचय अलग है।

हाजीपुर के लोग भी मुझे कभी नेता के तौर पर नहीं, अपना बेटा अपना भाई ही मानकर उन्होंने हमेशा मुझे प्यार, सम्मान, आशीर्वाद दिया है।

ऐसे में मेरे लिए ये सौभाग्य की बात होगी कि जिस क्षेत्र का प्रतिनिधित्व मेरे पिता ने किया जो उनकी कर्मभूमि रही, वहां पर मुझे अगर सेवा करने का मौका मिलता है तो ये मेरे लिए गर्व की बात होगी।

चाचा पशुपति पारस को परोक्ष संदेश

इसके बाद मीडिया चाचा पशुपति पारस के साथ आने को लेकर सवाल पूछने पर चिराग ने कहा कि मैंने बार-बार कहा है कि ये फैसला उन्हीं को लेना है। अलग होने का फैसला उनका था। साथ आना है या नहीं आना है, ये फैसला भी उन्हीं का होगा।

विपक्षी में टिकट की मारामारी के सवाल पर चिराग ने कहा कि अब ये विपक्ष को तय करना है, मुझे नहीं लगता की वहां गठबंधन की मर्यादा को निभाया जा रहा है। बहरहाल, ये विपक्ष को तय करना है कि किसको सीटें देनी हैं या नहीं देनी हैं।

लोजपा महिलाओं को दे सकती है टिकट

लोक जनशक्ति पार्टी की ओर से पांच सीटों में से महिलाओं को टिकट देने के सवाल पर चिराग ने कहा कि मेरा प्रयास जरूर है। संसदीय बोर्ड के द्वारा कुछ सीटों पर महिलाओं के नाम प्रस्तावित होकर भी आए हैं।

मेरी और मेरी पार्टी की चाहत जरूर है कि ज्यादा से ज्यादा महिलाओं को हम लोग टिकट दे पाएं। उन्होंने 400 पार के सवाल पर कहा कि कोई डाउट (संदेश) नहीं है।

 

 

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights