Sunday, September 22, 2024

Hathras news : पुलिस ने देर रात भोले बाबा के आश्रम को किया कब्ज़ा !

Hathras news : हाथरस सत्संग भगदड़ कांड में पुलिस अब आयोजकों पर शिकंजा कस रही है. पुलिस ने बुधवार रात से ही कुछ आयोजकों से पूछताछ जारी है. जबकि कुछ फरार आयोजकों और सेवादारों की तलाश के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं

Hathras news : उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ में 120 से अधिक लोगों से की मौत के बाद पुलिस इस कार्यक्रम के आयोजनकर्ताओं के खिलाफ एक्शन लेने में जुटी है. इस सिलसिले में मैनपुरी के पुलिस अधीक्षक राहुल मिठास और डीएसपी चन्द्रकेश सिंह पूरे दल बल के साथ यहां सूरजपाल उर्फ भोले बाबा के राम कुटिर चैरिटेबल ट्रस्ट आश्रम पहुंचे।

Hathras news

एसओजी की टीम ने आश्रम के अंदर जाकर करीब 30 मिनट तक छानबीन की, लेकिन भोले बाबा का कुछ पता नहीं चला. भोगांव डीएसपी सुनील सिंह ने कहा कि बाबा आश्रम के अंदर नही हैं. ना कल थे ना आज हैं. बता दें कि सत्संग वाले भोले बाबा के मैनपुरी स्थित राम कुटिर चैरिटेबल ट्रस्ट आश्रम में कल भी पुलिस पहुंची थी, लेकिन बाबा वहां नहीं मिले थे।

Manipur Flood : 34 दिनों में मानसून ने पूरे देश को कवर किया !

वे ना कल थे और ना आज हैं। खबरों के अनुसार सत्संग वाले भोले बाबा के मैनपुरी स्थित राम कुटिर चैरिटेबल ट्रस्ट आश्रम में कल भी पुलिस पहुंची थी, लेकिन बाबा वहां नहीं मिले थे। बाबा की तलाश में पुलिस के हाथ खाली है। जब पुलिस से सवाल किया गया कि हाथरस कांड में नामजद आरोपी की तलाश के लिए पुलिस आई थी या बाबा से पूछताछ के लिए आई थी? इस बात को पुलिस ने सिरे से नकार दिया।

Hathras news

देर रात मैनपुरी पुलिस के द्वारा की गई यह छापेमारी और एक घंटे से ज्यादा तक आश्रम में रुकना कई सवाल खड़े कर गया। सूरज पाल उर्फ नारायण साकार हरि उर्फ भोले बाबा को आगरा में साल 2000 में गिरफ्तार किया गया था। दिसंबर 2000 में मामले में एफआर लग चुकी है। सूरज पाल सहित 7 लोगों को पुलिस ने अरेस्ट किया था। साक्ष्य के अभाव में कोर्ट से सबको बरी कर दिया था। साकार हरि उर्फ सूरज पाल भोले बाबा की कोई संतान नहीं थी। अब देखना ये है कि जिस तरह से आश्रम पर जिस तरह से नजरें रखी गयी है ऐसे में बाबा की गिरफ्तारी जल्द होगी या नहीं !

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights