Sunday, September 22, 2024

Rakhi Sawant News : कभी मां न बन पाने पर छलका राखी सावंत का दर्द, मसीहा बन पहुंचे सलमान खान

Rakhi Sawant News : ड्रामा क्वीन राखी सावंत का हाल ही में ट्यूमर का ऑपरेशन हुआ था. इसके बाद से ही राखी रेस्टिंग मोड पर हैं

Rakhi Sawant NewsRakhi Sawant News

Rakhi Sawant News : इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन राखी सावंत इन दिनों दुबई मे रेस्ट मोड पर है। पपेराज़ी की नज़रो से दूर रहे कर भी मुंबई की हर हरकत पर नज़र रखे हुए है। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस राखी स्वांत अभी रेस्ट मोड पर है। वह अभी मेडिकेशन के संजीदा दौर से गुज़री है। राखी ने अपने हेल्थ और लाइफ का अपडेट देते हुए बताया की उनकी ज़िन्दगी के मुश्किल दौर मे किसने उनका साथ दिया। इसके साथ ही यूटूबेर अरमान मालिक की पहेली पत्नी पायल मालिक पर भी राखी स्वांत ने निशाना साधा है।
Rakhi Sawant News

 

 

आपको बता दे की अपने फंस की चाहिती राखी सावंत सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है। उन्होंने बताया की सलमान खान उन्हें किस तरह से हमेशा सपोर्ट करते है। उन्होंने एक इंटरव्यू मे बताया की उनके मेडिकैल के सारे बिल सलमान खान ने ही भरे है।

Also Read :-

World Rum Day : आज है वर्ल्ड रम डे, जान लीजिये इसके अनोखे किस्से

आपको बता दे की मुश्किल हालातों से गुज़री राखी सावंत ने सर्जरी के बाद पहली बार बात की है। इस दौरान उन्होंने क्या क्या चैलेंजेज फेस किये है उन सबके बारे मे भी राखी स्वांत ने बताया। राखी ने बताया की पहले डॉक्टर्स को लगा की मुझे हार्ट अटैक आया था, लेकिन फिर जांच के बाद उन्हें मेरे पेट में 10 सेंटीमीटर का ट्यूमर मिला. मैं हमेशा सोचती थी कि मेरे पेट में इतनी एसिडिटी क्यों होती है. इलाज के तहत उन्होंने मेरा यूटरस और ट्यूमर हटा दिया। मैं आईसीयू में कोमा में थी।

Rakhi Sawant News

राखी ने आगे बताया की उनकी इस मुश्किल की घड़ी मे उनका साथ सलमान खान ने दिया। वो बिना बोले आगे आये और उनके लम्बे बिल्स को भरने मे मदद की। राखी का कहना है की सलमान अपने लोगो को कभी नहीं भूलते। बिना किसी को बताये मदद करते है। उन्होंने मेरे मेडिकल बिल्स देने मे भी मदद करी और मेरे एक्स हस्बैंड रितेश भी मेरे साथ मजबूती से खड़े रहे है। हालांकि हम दोनों अब अलग हो चुके है पर इसके बावजूद वो मेरा साथ दे रहे है।

Rakhi Sawant News

इसी के साथ राखी ने एक्स-हसबैंड आदिल खान दुर्रानी पर भी गुस्सा निकाला। राखी बोलीं- उसने मेरा फोन हैक करवाया, अपने न्यूड वीडियो लीक किए और फिर मेरे ही खिलाफ केस डाल दिया। अब वो मुझपर ब्लेम डाल रहा है, मैं बेकसूर हूं। उसने मुझे बर्बाद किया है, मेरे सारे पैसे ले गया। उसने मुझे बदनाम किया है। वहीं राखी ने बताया कि उनकी बेस्ट फ्रेंड राजश्री भी उनके खिलाफ हो गई है।

Rakhi Sawant News

इसी के साथ राखी ने अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल के खिलाफ भी अपना गुस्सा जाहिर किया। पायल को छिपकली के शक्ल की बताते हुए कहा- इस दुनिया में भलाई का जमाना ही नहीं है। मैं उसके लिए बुरा फील कर रही थी क्योंकि उसकी बेस्ट फ्रेंड ने उसके ही पति से शादी कर ली। इसलिए मैंने वो वीडियो पोस्ट की थी। लेकिन पायल मेरा ही नाम अपनी पब्लिसिटी के लिए यूज करने लगी। ऐसी औरतों पर लानत है जो हिंदुस्तान का नाम खराब करती हैं.
वो क्या मैसेज भेज रही हैं लोगों को?

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights