Monday, September 23, 2024

AFG vs NZ : T20Worldcup2024 में सबसे बड़े उलटफेर का दौर जारी, अफ़ग़ानों के आगे कीवियों की शर्मनाक हार।

T20Worldcup2024 में सबसे बड़े उलटफेर का दौर जारी है। अफगानिस्तान ने शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ 84 रनों से जीत हासिल कर T20Worldcup2024 में तीसरा बड़ा उलटफेर किया।

Afghanistan beats newzeland in a dramatic match in T20Worldcup2024.

Chhattisgarh Naxal Encounter : सुरक्षाबलों ने 7 नक्सालियों को भी ढ़ेर किया, 3 जवान घायल .
T20 वर्ल्ड कप में उलटफेर का दौर जारी है। एक तरफ जहां बड़ी बड़ी टीमें खिताब जीतने का दावा पेश कर रहीं है तो वहीं छोटी टीमें भी कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहती। अब देखिए ना …..कल अमेरिका जैसी टीम जिसे क्रिकेट की एबीसीडी तक ठीक से नहीं आती उसने एक दिन पहले पाकिस्तान को सुपर ओवर में 5 रनों से हराकर इस विश्वकप श्रृंखला का सबसे बड़ा उलट फेर किया, तो वहीं बीती रात अफगानिस्तान के अफगानों ने भी कीवियों के नाम में दम कर दिया।
पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानों ने 159/6 का सम्मानजनक स्कोर बनाया जबकि वहीं कीवियों को सिर्फ 75 ने निजी स्कोर पर सिर्फ 15.2 ओवरों में ऑल आउट कर दिया. जहां एक तरफ पाकिस्तान जैसी बड़ी टीम अमेरिका जैसी छोटी टीम से हार रही है तो वही उनके पड़ोसी अफगानों ने अपने से कहीं बड़ी और सूरमाओं से भरी न्यूजीलैंड जैसी बड़ी टीम को सस्ते में निजी स्कोर पर निपटा देती है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

1 COMMENT

  1. Есть ли побочные эффекты у Ксеомин? Возможные побочные эффекты включают покраснение, отек, синяки и временную мышечную слабость
    ксеомин точки введения на лице [url=https://www.xeomin.b-tox.ru/]https://www.xeomin.b-tox.ru/[/url] .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights