Saturday, September 21, 2024

Weather Report: कैसा रहेगा आज का मौसम ?

Weather Report: दिल्‍ली और हरियाणा के इलाकों में भीषण गर्मी,IMD ने दी खुशखबरी !

Weather Report:  देशभर के कुछ हिस्सों मे भले की मॉनसून आगया हो लेकिन दिल्ली और हरियाणा जैसे काफी जगहों पर आज भी सूरज अपनी तेज़ किरणों के साथ राज कर रहा है। देश की राजधानी इन दिनों कुदरती कहर का सामना कर रही है। मानो जैसे आसमान से आग बरस रही हो। सुबह 10 बजे असा लगता है जैसे दोपहर हो गयी। तेज़ धुप मे पंखे और कूलर ने तो दम ही तोड़ दिया है। हालांकि आज IMD के मुताबिक, राजधानी के कुछ इलाको मे शुक्रवार यानि 14 जून को हलकी बारिश हो सकती है। इसके साथ ही आसमान मे बादल बने रहने की सम्भावना है।

14June 2024 Panchang and Rashifal : जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय

IMD ने शुक्रवार को दिल्ली एवं हरियाणा के आसपास के इलाको मे हलकी बारिश का अनुमान जताया है। मौसम विभाग के मुताबिक गुरुवार को अधिकतम तापमान 44.8 डेग्रे सेल्सियस और न्यूतम तापमान 29.4 डेग्रे सेल्सियस दर्ज किया गया है।

Weather Report: ऑरेंज अलर्ट जारी

Weather Report:

वही IMD ने बताया की नजफगढ़ में अधिकतम तापमान 45.1 डिग्री, नरेला में अधिकतम तापमान 45.3 डिग्री, आया नगर में 46.4 डिग्री, रिज में 46.3 डिग्री और पालम में 45.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। फिल्लाह राष्ट्रीय राजधानी के लिए ‘ऑरेंज’ अलर्ट जारी है।

रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार को आंशिक रूप से बादल छाए रहने तथा दोपहर और शाम के समय कुछ स्थानों पर गरज के साथ छींटे पड़ने और हल्की बारिश या बूंदाबांदी की संभावना है।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights