Saturday, September 21, 2024

‘राम से हमारा सीधा वास्ता, लेकिन…’ प्राण प्रतिष्ठा से पहले बिहार में राजनीति तेज; RJD नेता ने कह दी बड़ी बात

‘राम से हमारा सीधा वास्ता, लेकिन…’ प्राण प्रतिष्ठा से पहले बिहार में राजनीति तेज; RJD नेता ने कह दी बड़ी बात

पटना 08 जनवरी 2024। अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के पूर्व बिहार में राजनीतिक पारा हाई है। सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है। इसी कड़ी में राष्ट्रीय जनता दल ने एक बार फिर कहा है की राम से हमारा सीधा वास्ता है, लेकिन रोजगार और स्वास्थ्य सुरक्षा भी लोगों के लिए अहम मसला है।

अयोध्या अयोध्यामें 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा होगी। इससे ठीक पहले बिहार में राजनीतिक पारा हाई हो चुका है। तमाम नेता इसे लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है। इसी बीच राजद नेता शक्ति सिंह यादव ने कहा है कि राम से हमारा सीधा वास्ता है लेकिन रोजगार और स्वास्थ्य सुरक्षा भी लोगों के लिए अहम मसला है।

राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने सोमवार को कहा कि भाजपा के नेता गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) जैसे लोगों के बयानों को गंभीरता से लेने की जरूरत नहीं। ऐसे नेता कभी मंदिर में हमला कराते हैं कभी मस्जिद पर।

‘राम हमारे दिल में रहते हैं…’

उन्होंने कहा कि राम हमारे दिल में रहते हैं। इस देश के एक-एक नागरिक का राम से सीधा-सीधा वास्ता है, लेकिन रोजगार स्वास्थ्य सुरक्षा लोगों के जीवन की रक्षा भी हमारा मसला है। इससे मुंह नहीं मोड़ा जा सकता है।

‘धर्म और अंधविश्वास में बड़ा अंतर है’

शक्ति सिंह ने कहा कि आज के युवा रोजगार चाहते हैं नौकरी चाहते हैं अपने भविष्य की सुरक्षा चाहते हैं। उन्होंने कहा कि धर्म और अंधविश्वास में बड़ा अंतर है। हमारे देश के कई ज्ञानियों ने भी धर्म और अंधविश्वास को लेकर अपना पक्ष रखा है। हम रोजगार और सुरक्षा के मसले को नजरअंदाज नहीं कर सकते हैं।

Latest Videos

आपकी राय

[poll id="2"]

Latest news
Related news

1 COMMENT

  1. Boost your website’s visibility with our classified ad blasting service! We’ll promote your links on 2,000+ classified ad pages, 500+ blogs, and 150+ social sites in the US and Canada. Our manual submission ensures targeted exposure, and you can track and optimize your ad’s performance. Reach a broader audience and enhance your website’s SEO today!

    For details, shoot me an email or Skype me at my contact info below.

    P. Stewart
    Skype: live:.cid.f2bf75b5a952541b
    Email: philstewart@myyahoo.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

You cannot copy content of this page

Verified by MonsterInsights